कश्मीर समस्या नेहरू की देन है, अगर सरदार पटेल प्रधानमंत्री बनते तो आज कश्मीर में शांति होती : अमित शाह

136

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज आंध्र प्रदेश के राजामुंदरी के दौरे पर थे. जहां उन्होंने केंद्र की योजनाओं के लाभार्थियों से संपर्क अभियान की शुरुआत की.इस मौके पर अमित शाह ने एक रैली को भी संबोधित किया. जहां उन्होंने कांग्रेस और तेलुगु देशम पार्टी पर जमकर निशाना साधा.

 

अमित शाह ने पुलवामा हमले का जिक्र करते हुए कहा कि जहां एक तरफ देशवासियों के दिल में दर्द है, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस इस मुद्दे पर राजनीति कर रही है. उन्होंने कहा कि देश आज जिस आतंकवाद में फंसा हुआ है. उसके जनक हैं पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू. अगर उस समय सरदार पटेल देश के प्रधानमंत्री होते तो आज ये समस्या ही नहीं होती

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि जिस वक्त पुलवामा में आतंकी हमला हुआ उस समय प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी फिल्म शूट कर रहे थे, समोसा और चाय का नाश्ता कर रहे थे. इस आरोप के जवाब में शाह ने कहा कि जिस दिन घटना हुई उस दिन पीएम मोदी किसी कार्यक्रम में थे. अब उसका मुद्दा बनाया जा रहा है. आप जितना आरोप लगाना चाहो, लगा लो देशवासियों पर इसका असर नहीं होने वाला है. उन्होंने कहा कि देश का प्रधानमंत्री 24 में से 18 घंटे काम करने वाले व्यक्ति हैं. उनकी देश की सुरक्षा के प्रति प्रतिबद्धता पर आपके आरोपों का देश की जनता पर कोई असर नहीं होने वाला है.