Hindi

Twitter पर परेश रावल की नई गणित, मोदी/दीदी= मोदी, हिसाब बराबर !

पश्चिम बंगाल में शारदा चिट फंड घोटाले को लेकर सीबीआई के एक्शन और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के रिएक्शन के बाद शुरू हुआ सियासी ड्रामा भले ही खत्म हो गया हो. लेकिन इस मुद्दे पर तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेताओं के बीच जुबानी जंग अभी भी जारी है. ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी सांसद परेश रावल का एक ट्वीट चर्चा का विषय बना हुआ है जिसमें उन्होंने एक फॉर्मूला दिया है. इस ट्वीट में लिखा गया है मोदी/दीदी = मोदी, हिसाब बराबर.

 

अहमदाबाद से बीजेपी सांसद परेश रावल अपने इस संदेश को गणित के फॉर्मुले के जरिए समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि जब मोदी और दीदी के बीच भिड़ंत होगी तो दीदी गायब हो जाएंगी और नतीजा मोदी की जीत होगी. इस ट्वीट में मोदी को दीदी से भाग दिया गया है, ऊपर और नीचे दी-दी काट देने पर जो हासिल होता है वो मोदी है. दरअसल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लोग दीदी कहकर पुकारते हैं. कई नेता भी उन्हें दीदी कहकर संबोधित करते हैं.

 

बीजेपी सांसद परेश रावल के इस ट्वीट पर दिलचस्प प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. शाम 5 बजे तक इस ट्वीट को 2300 लोगों ने रिट्वीट किया, जबकि 9700 लोगों ने लाइक किया. तो वहीं कुछ लोगों ने उनके मजे भी लिए, लोगों ने इस ट्वीट के जवाब में उनके गणित के ज्ञान पर सवाल उठाए. बॉलीवुड में अक्सर कॉमेडियन का रोल करने वाले परेश रावल अपने ट्वीट से भी राजनीतिक चटखारे लेने से बाज नहीं आते.

आपको बता दें कि रविवार देर शाम सीबीआई की एक टीम शारदा चिट फंड घोटाला मामले में कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से पूछताछ करने पहुंची थी. लेकिन कोलकाता पुलिस ने सीबीआई के टीम को कमिश्नर आवास में दाखिल नहीं होने दिया. अब तक यह मामला पुलिस बनाम सीबीआई ही था कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी स्वयं राजीव कुमार के घर पहुंच गईं और संघीय ढांचे पर केंद्र द्वारा हमले का आरोप लगाते हुए धरने पर बैठ गईं. इस तरह यह पूरा मामला ममता सरकार बनाम मोदी सरकार में बदल गया.

Related Articles

Back to top button