Bigg Boss: जलील करने के बाद सुरभि ने की सारी हदे पार, इस बार तो श्रीसंथ पर उठा दिया हाथ

9905

बिग बॉस 12 के घर में चल रहे पंचायत टास्क का अभी फैसला नहीं हुआ है और टास्क रद्द हो गया। दीपिका और रोमिल की टीम 3-3 अंक हासिल कर बराबर चल रही थी। ऐसे में इनके बीच आपसी सहमति से भी बात नहीं पाई है। लेकिन बिग बॉस ने कोई फैसला ना आने पर टास्क रद्द ही कर डाला। ऐसे में इस टास्क के आखिर में 4 कंटेस्टेंट ही बचे थे जिनमें अब कैप्टेंसी हासिल करने की अगली जंग होगी.

इन चार कंटेस्टेंट में सुरभि राणा, दीपिका कक्कड़. दीपक ठाकुर और रोमिल चौधरी का नाम शामिल है। ऐसे में घर में नया कैप्टन चुनने के लिए इन चारों को एक और नया टास्क दिया गया है। इस टास्क में गार्डन एरिया में चार बॉक्स बनाए गए हैं जिनमें एक-एक तलवार लगी हुई है। अब इन चारों को अपनी तलवार बचानी है जो तलवार को म्यान से ना निकलवाने पर कामयाब हो जाएगा वही घर का अगला कैप्टन चुना जाएगा।

 

लेकिन इस टास्क का सबसे बड़ा ट्विस्ट यह रहा है कि इन चारों दावेदार को खुद की तलवार बचाने का हक नहीं होगा बल्कि इनके साथी ही अपने दावेदार साथी की तलवार की सुरक्षा करेंगे। जिसके चलते घर में घमासान मच गया।
टास्क में सुरभि की तलवार रोहित, दीपिका की मेघा धाडे, रोमिल की जसलीन और दीपक की तलवार करणवीर बोहरा पकड़ते हैं। बता दें कि इस टास्क की संचालक सोमी खान हैं। लेकिन आखिर में रोमिल और दीपक ही कैप्टेंसी के लिए लड़ते नजर आते हैं। गौरतलब है कि रोमिल और दीपक की दोस्ती घर में काफी मजबूत बताई जाती है जिसमें अब बड़ी दरार आ गई है।


वहीं, दूसरे छोर पर श्रीसंथ और दीपका टास्क में रोहित को परेशान करते दिखे। ऐसे में सुरभि राणा ने गुस्से में श्रीसंथ को धक्का मार देती हैं। यह पहली बार नहीं है जब सुरभि और श्रीसंथ में नोकझोक हुई हो। बता दें कि श्रीसंथ को धक्का देने के चलते सुरभि राणा सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं।