BB12: क्या सारा अली खान के साथ रोमिल ने किया था गलत व्यवहार ? हो रहे हैं ट्रोल

4168

ब‍िग बॉस के घर में रव‍िवार के द‍िन सारा अली खान-सुशांत सिंह राजपूत अपनी फिल्म “केदारनाथ” का प्रमोशन करने पहुंचें. यहां पर उन्होंने सलमान खान के साथ जमकर मस्ती की. दोनों घर के अंदर जाकर सभी कंटेस्टेंट्स से मुलाकात भी की. सारा और सुशांत ने कंटेस्टेंट्स के साथ कई मजेदार गेम भी खेला. इस दौरान सभी खुश नजर आए, लेकिन घर के वकील बाबू रोमिल चौधरी थोड़े नाराज द‍िखे.

रोमिल का सारा के प्रत‍ि ये रवैया कई ब‍िग बॉस फैंस को अच्छा नहीं लगा है. इस वजह से सोशल मीड‍िया पर रोमिल को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

https://twitter.com/ChhoraIndian/status/1069295049085616128

https://twitter.com/ChhoraIndian/status/1069295049085616128

हुआ यूं कि एक टास्क के दौरान रोमिल को सारा ने प्रोटेक्शन के लिए चश्मा लगाने को कहा. लेकि‍न उन्होंने मना कर द‍िया. इस बात से सबको लगा कि रोमिल ने सारा से सही से बात नहीं की. जबकि रोमिल ने अपने टास्क को आसानी से करने के लिए चश्मा लेने से मना कर द‍िया था.

 

वैसे रोमिल घर के माहौल और सुरभि राणा से इन द‍िनों काफी परेशान हैं. लेकिन सारा के आने पर भी वो इस नाराजगी से बाहर नहीं आ सके. सबसे बड़ी बात ये कि इस नाराजगी को जगजाह‍िर करणवीर वोहरा ने कर द‍िया. जब दबे हुए शब्दों में उन्होंने ये कहा कि ये तो ऐसे ही बदतमीज इंसान है. हालांकि सारा शो देखती हैं, ऐसे में उनके लिए रोमिल का रवैया समझना आसान था. उन्होंने रोमिल को हंसाने की कई बार कोश‍िश भी की.