राज ठाकरे की पार्टी मनसे की धमकी: अगर Bigg Boss मे हुई तनुश्री की एंट्री तो तोड़ देंगे Bigg Boss का घर

Tanushree Dutta और Nana Patekar के बीच चल रहे विवाद में अब एक और नया मोड़ आ गया है। दरअसल, बीते कुछ दिनों से ये खबर सामने आ रही थी कि तनुश्री दत्ता BIGG BOSS 12 के घर में एंट्री कर सकती हैं। इस खबर पर अब मनसे का रिएक्शन सामने आ चुका है। मनसे लीडर अमय खोपकर ने ये साफ कह दिया है कि अगर तनुश्री दत्ता ने बिग बॉस-12 के घर में एंट्री की तो वो इस शो को नहीं होने देंगे और सेट पर तोड़-फोड़ करेंगे। मनसे की टीम ने लोनावला जाकर शो के मेकर्स को इस बारे में एक धमकी भरा लेटर भी सौंपा है।

माणसे के नेता अमय ने इंटरव्यू में कहा- ‘जब मुझे पता चला कि बिग बॉस जैसे शो में जा रही है तभी मैंने यह बयान किया कि अगर बिग बॉस के लोग इनको शो में एंट्री देते हैं तो हम बिग बॉस नहीं होने देंगे’ उन्होंने यह भी कहा, ‘तनुश्री दत्ता ने जो आरोप हमारी पार्टी पर लगाए हैं और इसका इस्तेमाल करके अगर वह बिग बॉस जैसे शो में जाना चाहते हैं तो बिग बॉस को चलने नहीं देंगे’

मीडिया में कुछ वक्त पहले भी ये सुर्खियां बनी हुई थी कि बिग बॉस में वह अपनी बहन इशिता के साथ कंटेस्टेंट बनकर जाने वाली हैं। हालांकि,  filmymantra.com  को दिए इंटरव्यू में तनुश्री ने बिग बॉस में जाने से साफ इंकार कर दिया था.

Read More: Former Bigg Boss Winners: What They Are Doing Now?

तनुश्री का कहना है की उसने नाना पाटेकर पर जो आरोप लगाए है वो पब्लिसिटी या बिग बॉस में जाने के लिए नहीं बल्कि सच को बाहर लाने के लिए किया। ताकि उनकी तरह और भी लड़कीयां जो योन शोषण का शिकार हुई है उन्हें हिम्मत मिले और वो भी खुल कर सामने आये. और हॉलिवुड की तरह यहाँ भी meeto मूवमेंट चले.