भजन गायक अनूप जलोटा ने की है तीन शादियां, जाने बिग बॉस के सबसे महंगे कंटेस्टेंट के बारे में सब कुछ

सुपरस्टार सलमान खान के विवादित शो ‘बिग बॉस’ सीजन 12  के प्रिमियर में कई दिलचस्प नजारे हमें देखने को मिले. एपिसोड का टॉकिंग प्वाइंट बेशक भजन सम्राट अनूप जलोटा बने, जिन्होंने साढ़े तीन साल से चल रहे गुपचुप अफेयर का खुलासा इस शो में किया. 65 साल के अनूप जोटाला अपनी शिष्या जसलीन मथारू के साथ रिलेशनशिप में हैं.

https://www.instagram.com/p/Bj9Q8fvluuE/?utm_source=ig_embed

दोनों की उम्र में 37 साल का अंतर है, इसी वजह से अनूप और जसलीन का अफेयर सुर्खियां बटोर रहा है. सलमान खान के सामने अनूप और जसलीन ने यह खुलासा किया कि दोनों ने बिग बॉस में आने से पहले अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा था और वे छुप-छुप कर मिला करते थे. होस्ट सलमान खान इनकी लव-स्टोरी सुनकर दंग रह गए थे.

https://www.instagram.com/p/BlH5ADGhA7L/?utm_source=ig_embed

‘ऐसी लागी लगन…’ जैसे भजनों से मशहूर हुए अनूप जलोटा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बेहद चर्चा में रहे. उन्होंने तीन शादियां की है. लेकिन ये शादियां लंबे वक्त तक नहीं चल पाई.

https://www.instagram.com/p/BkpLHd_BI8x/?taken-by=jasleenmatharu

उनकी पहली शादी सोनाली सेठ से हुई, जो उनकी शिष्या थी. अनूप और सोनाली जलोटा ने कई गाने गए और कॉन्सर्ट का हिस्सा बने. हालांकि, कुछ सालों बाद इनका तलाक हो गया.

https://www.instagram.com/p/BjHLPvBFUUr/?taken-by=jasleenmatharu

अनूप जलोटा की दूसरी शादी बिना भाटिया से हुई और जल्द ही दोनों का तलाक हो गया. उन्होंने तीसरी शादी मेधा गुजराल से की थी.

मेधा पूर्व पीएम आईके गुजराल की भतीजी और फिल्ममेकर शेखर कपूर की पहली पत्नी थीं. अनूप और मेघा के बेटे आर्यमन का जन्म 1996 में हुआ था. लीवर की बीमारी के चलते उनका निधन साल 2014 में हुआ.

अब 65 साल के अनूप जलोटा का नाम 28 वर्षीय जसलीन के साथ जोड़ा जा रहा है. बिग बॉस में दोनों ने अपने रिश्ते को कबूला है. दोनों की उम्र में 37 साल का अंतर है. उम्र में इतना फासला होने के बावजूद दोनों ने बिग बॉस में आकर अपने रिलेशनशिप का खुलासा पहला बार किया है.

बिग बॉस में अनूप और जसलीन ने खुलासा किया कि दोनों ने कई सालों तक अपना रिश्ता छुपाकर रखा. दोनों छुप-छुप के मिला करते थे. लेकिन इतने वक्त साथ रहने के बाद अब दोनों अपने रिश्ते पर खुलकर बात करने के लिए तैयार हैं.

Share:

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on pinterest
Pinterest
Share on whatsapp
WhatsApp
On Key

Related Posts