एक साल में दो बार जन्मदिन मानाने के कारण सोशल मीडिया में यूजर्स के निशाने पर आए श्रीसंत

पूर्व इंडियन क्रिकेटर और बिग बॉस 12 के टॉप टू फाइनलिस्ट श्रीसंत ने 6 फरवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. उन्होंने बर्थडे केक की फोटो भी साझा की. साथ ही सभी को बर्थडे विशेज के लिए थैंक्यू भी कहा. हालांकि बर्थडे मनाने को लेकर श्रीसंत को ट्रोल भी किया जा रहा है.

 

दरअसल, इसकी वजह भी है. लोगों को लग रहा है कि श्रीसंत साल में दूसरी बार जन्मदिन मना रहे हैं. सोशल मीडिया में लोग उनसे पूछ रहे हैं कि आप साल में कितनी बार बर्थडे मनाते हैं. दरअसल, कुछ महीने पहले ही श्रीसंत जब बिग बॉस 12 में थे तो उन्होंने वहां भी अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. घरवालों ने उनके लिए केक तैयार किया था.

सभी ने उनके जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए काफी मेहनत की थी. इसके अलाव श्रीसंत घर के अंदर अपने सभी करीबी का बर्थडे मनाते थे. दीपिका कक्कड़, हलवे का केक भी तैयार करती थीं. इसी वजह से घरवाले भी उनकी टांग खिंचते थे.

https://twitter.com/Gulshaannn/status/1093197842531917825

 

अब सोशल मीडिया पर श्री की खिंचाई हो रही है. एक यूजर ने पूछा, “भाई साल में कितनी बार बर्थडे आता है तुम्हारा.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “पहली बार देखा है जो हर महीने बर्थडे मनाता है.” एक ने लिखा, “लगता है श्रसंत के घर में रिवाज है हर किसी का बर्थडे साल में दो बार मनाने का.”

 

https://twitter.com/Shalini01427229/status/1093051965792227328