Advertisements

बिग बॉस 12: अनूप जलोटा जसलीन को छोड़ कर इन 2 कंटेस्टेंट से कर रहे फ्लर्ट, यकीन नहीं तो देखें ये वीडियो

Advertisements

जसलीन और अनूप जलोटा ‘बिग बॉस’ के घर में हमेशा से ही चर्चा में रहे हैं। जब से यह जोड़ी घर के अंदर आई है तब से लगातार इन दोनों का रोमांस घरवालों को देखने को मिला है। फिर चाहे जसलीन का सबके सामने अनूप जलोटा को किस करना हो या फिर जलोटा का जसलीन की तारीफ करना। हाल ही में एक ऐसा प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें अनूप जलोटा जसलीन की तारीफ करने के लिए सारी सीमाएं पार कर दीं।

Advertisements

इस प्रोमो वीडियो को बिग बॉस के ट्विटर हैंडल ने शेयर किया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि अनूप जलोटा, जसलीन के अलावा खान सिस्टर्स, कृति, रोशमी और शिवाशीष बैठे हैं। इस वीडियो में आप देखेंगे कि पहले अनूप जी जसलीन की तारीफ करते हैं। अनूप जलोटा जसलीन से कहते हैं कि तुम आज सही में कमाल की लग रही हो।


इस पर कृति कहती हैं कि लड़कियां बड़ी भोली होती हैं। पहले उन्होंने तुम्हारी तारीफ कर दी उसके आगे तारीफ करने का काम लड़कियां खुद ही कर लेती हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि अनूप जी अपने और रोशमी में जो भी कॉमन चीज है उसे बता रहे हैं जिसके बाद वहां पर मौजूद सभी घरवाले उनका मजाक उड़ा रहे हैं।


वीडियो में अनूप जलोटा पहले रोशमी की हाइट की तारीफ करते हैं। इसके बाद कहते हैं कि रोशमी की लिपिस्टिक और मेरी जैकेट का रंग एक सा है। अनूप जी की बातें सुनकर जसलीन कहती हैं कि आपकी संगत बिगड़ रही है, पता नहीं किसके साथ अभी उठ बैठ रहे हो। इसके बाद अनूप जलोटा कहते हैं कि लड़की तो कृति भी अच्छी है लेकिन वह लंबी बहुत है।

 

Advertisements