Advertisements

Bigg Boss 12 Day 3 : जाने क्यों ? अनूप जलोटा के लिए ‘उमराव जान’ बनीं दीपिका कक्कड़, तो इस कंटेस्टेंट ने पूल में लगाई आग

Advertisements

‘बिग बॉस’ में एक बार से फिर से धमाल मचने वाला है। घरवालों को इस ‘सीजन 12’ का पहला टास्क मिलने वाला है। इस बजट टास्क के कुछ प्रोमो आए हैं जिन्हें देखने के बाद इतना जरूर कहा जा सकता है कि ‘बिग बॉस’ के आने वाले एपिसोड मजेदार होने वाले हैं.इस टास्क में अनूप जलोटा गा रहे हैं जबकि टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रही हैं.

Advertisements

बिग बॉस ने सभी घरवालों को इस सीजन का पहला ‘लग्जरी बजट टास्क’ दिया है। इस टास्क में अनूप जलोटा राजुकमार बने हैं और कृति-रोशमी की जोड़ी और दीपिका कक्कड़ अलग अलग रियासतों की राजकुमारियां बनी हैं.

बाकी घरवाले इन राजकुमारियों की प्रजा के रूप में होंगे। राजकुमारियों का काम राजकुमार को खुश कर उनसे फूल हासिल करना होगा।

वीडियो में दिखाया गया है अनूप जलोटा दीपिका की तारीफ करते हैं। जिसके बाद दीपिका टास्क जीतने के लिए ‘उमराव जान’ के गाने ‘दिल एक चीज’ पर ठुमके लगाती हुई नजर आती हैं। वहीं दूसरी ओर कृति और रोशमी की जोड़ी भी इस टास्क को जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा रही हैं।

अनूप जलोटा रोशमी को स्विमिंग करने को कहते हैं। रोशमी स्विमिंग करती है और राजकुमार उनसे खुश हो कर उन्हें 2 गुलाब के फूल दे देते हैं।

प्रोमो में दिखाया गया है कि अनूप जलोटा न केवल राजुकमारियों से डांस करवाते हैं बल्कि उनके लिए गाना भी गाते हैं। वीडियो में अनूप जलोटा सनी लियोनी के फेमस गाने बेबी डॉल को गाते हैं। अनूप जलोटा के गाना गाते ही रोशमी और कृति के अलावा दीपिका कक्कड़ भी जमकर नाचती हैं।फिलहाल यह टास्क कौन जीतता है यह तो आपको आने वाले एपिसोड में भी दिखाई देगा लेकिन इतना जरूर कि लड़ाई झगड़े के बीच बिग बॉस के घर में थोड़ा शांति का माहौल जरूर हो गया है।

Advertisements