Bigg Boss 12 : लोनावला में नहीं इस जगह होगा शो का लॉन्च, जाने कहाँ  !

बिग बॉस शो को लेकर आये दिन खबरे आते रहते है। पर इस बार, बिग बॉस 12 अपने दर्शकों के लिए हर बार की तरह  कुछ खास ला रहा है.

बिग बॉस 12 का लोगो और शो का टीज़र आ चूका है। जो की लोगो को खूब पसंद आया ,शो में दाखिल  होने के लिए कई सारे  कंटेस्टंट के नाम सामने आ रहे  हैं.

बिग बॉस 12 निर्माता,अपने थीम पर काम कर रहे है ,इससे पहले  कई चीजें बदल चुके हैं । वैसे तो  आप जानते ही है की हर साल की तरह इस साल भी सलमान खान ही शो को होस्ट करते हुए नज़र आएंगे और  हर बार की तरह  बिग बॉस की ओपनिंग सेरेमनी भी  खास होगी।पहले कहा जा रहता की ,सेलिब्रिटी जोड़िया होगी ,पर मेकर्स ने थीम बदल दिया है। “कोई सेलेब जोडीस नहीं होगा। 6 सिंगल सेलेबल्स घर में प्रवेश करेंगे। 5 आम जोड़ी 5 सिंगल वाइल्डकार्ड के दौरान   शो में प्रवेश करेंगे। बाद में, सिंगल्स को घर के अंदर सेलेब के साथ जोड़ा जाएगा और इसी थीम का नाम  ‘विचित्र जोड़ी’ रखा गया है  “,मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक

हर साल बिग्ग बॉस मुंबई  से  दूर  लोनावला में होता है ,लेकिन सूत्रों की मानें तो इस बार जगह में बदलाव किया गया है. इसकी लॉन्चिंग गोवा में होगी. शो की प्रेस कॉन्फ्रेंस भी यहीं होगी.

बिग बॉस 16 सितंबर से टीवी पर आने वाला है। हर साल यह शो अक्टूबर महीने  में शुरू होता है लेकिन इस बार शो को एक महीने पहले शुरू किया जा रहा है. हर साल की तरह शो को पहले से थोड़ा अलग और थोड़ा बेहतर बनाने की कोशिश की जाती है ताकि इसमें दर्शकों का रुझान बना रहे.

ख़बरों के मुताबिक इस बार होस्ट सलमान खान एक नए तारीखे के साथ घरवालों से बात करेंगे अब तक के सीजन में सलमान कंटेस्टेंट के साथ टीवी के जरिए जुड़े रहते थे और हफ्ते में दो दिन वह घर के सदस्यों की क्लास लेते थे.लेकिन इस बार थोड़े बदलाव है शो में ,अब घर के सदस्यों को क्लास रूम जैसी ही एक लोकेशन पर बिठाया जाएगा और सामने एक ब्लैकबोर्डनुमा स्क्रीन के माध्यम से वो कंटेस्टेंट से बात करेंगे।

अब देखना ये है की  इस बार कौन से कंटेस्टेंट शामिल होंगे इस बात का आधिकारिक ऐलान तो पहले एपिसोड में ही किया जाता है.