Good News :बिग बॉस फैंस के लिए, 1 महीने पहले ऑनएयर होगा शो ! हो जाईये तैयार

बिग बॉस सीजन-12 को लेकर लंबे समय से हाईप बना हुआ है. टीवी के सबसे पसंदीदा शो का फैंस बेसब्री…

बिग बॉस सीजन-12 को लेकर लंबे समय से हाईप बना हुआ है. टीवी के सबसे पसंदीदा शो का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच फैंस को खुश करने वाली खबर आई है. चर्चा है कि बिग बॉस-12 इस साल 1 महीने पहले ही शुरू हो जाएगा.  इस बार फिर से  सलमान खान इसे होस्ट करने वाले हैं, सलमान खान दस का दम खत्म करके इस शो से जुड़ जाएंगे.

एक रिपोर्ट की मुताबिक, बिग बॉस-12 सितंबर में शुरू हो सकता है. अक्सर ऐसा होता है कि खतरों के खिलाड़ी-9 के खत्म होने के बाद ही बिग बॉस शुरू होता है. लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा.

अगर ये खबर सच साबित होती है तो यकीनन ही फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. बताते चलें कि इस साल बिग बॉस में जोड़ियां नजर आएंगी. रिपोर्ट्स के अनुसार, शो को पहले से ज्यादा मेजदार बनाने के लिए एक ही सेक्स के कपल नजर आ सकते हैं. गे और लेस्बियन कपल को भी शॉर्टलिस्ट किया जाएगा. इसके अलावा एडल्ट स्टार की खोज भी की जा रही है. पोर्नस्टार शांति डायनामाइट के पार्टिसिपेट करने की भी चर्चा है.

इस बार कई पॉपुलर सेलेब्स को बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया है. इनमें दीपिका सिंह, MTV Rock On के विनर नैतिक नागदा, देवोलीना भट्टाचार्जी, निया शर्मा, हैली शाह, सिद्धार्थ सागर, सुरभि जोशी का नाम शामिल है. बिग बॉस के होस्ट को लेकर अभी कोई खबर सामने नहीं आई है. लेकिन कहा जा रहा है कि सलमान खान ही शो को होस्ट करेंगे.