Hindi

Bigg Boss 12 : ‘बिग बॉस’ में अनूप जलोटा ने जसलीन से कहा, “तुम टमाटर को कहो प्याज तो हम प्याज कहेंगे”

बिग बॉस-12  में तूफान मचना शुरू हो गया है, और जोड़ियां बनाम सिंगल की लड़ाई खुलकर सामने आ गई है. जोड़ियों को अपनी ताकत का एहसास हो गया है तो उधर सिंगल भी अपनी कमजोरी को भांप चुके हैं. इन सबके बीच अनूप जलोटा  और जसलीन मथारू  की जोड़ी बहुत ही सधे हुए ढंग से खेल रही है. अनूप जलोटा बहुत कम फुटेज में आते हैं, लेकिन जब भी आते हैं तो अपने अंदाज और गायकी से जसलीन समेत ऑडियंस का दिल जीत लेते हैं. कल के एपिसोड में अनूप जलोटा ने जसलीन के लिए ऐसा सॉन्ग तैयार किया जिसने सुनकर सब हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए.

https://www.instagram.com/p/BoHb-F1lYZj/

बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में अनूप जलोटा रसोई में बैठे लहसुन छील रहे थे और जसलीन खाना बना रही थीं. सारा माहौल बहुत खुशनुमा था, और हर कोई मौज-मस्ती में लगा था. तभी अनूप जलोटा मस्ती के मूड में आ गए. अनूप जलोटा जसलीन को देखकर सुपरहिट सॉन्ग ‘जो तुमको हो पसंद वही बात करेंगे…’, उन्होंने सॉन्ग को थोड़ा चेंज कर दिया और गाने लगे, ‘जो तुमको हो पसंद वही बात करेंगे, तुम टमाटर को अगर प्याज कहो तो प्याज कहेंगे…’

https://www.instagram.com/p/BoIlXLJlXoJ/

इस तरह अनूप जलोटा ने अपने इस सॉन्ग से न सिर्फ जसलीन के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम किया बल्कि दर्शकों का दिल भी जीता. वैसे भी अनूप जलोटा को ‘वीकेंड का वार’ में टॉर्चर रूम में भेजा गया था, और उनके साथी काफी कुछ हुआ था. इसके लिए सलमान खान ने अनूप से माफी भी मांगी थी. अनूप जलोटा ने अभी तक का गेम बहुत ही बढ़िया ढंग से खेला है, और वे टीआरपी बटोरने का काम कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker