आइए आपको मिलवाते हैं भोजपुरी फिल्म के एक्टर्स की रियल लाइफ पत्नियों से..

बॉलीवुड की दुनिया बहुत अलग है यह तो आप जानते हैं. वैसे आज किसी की चर्चा हो रही है तो वो है भोजपुरी सिनेमा की, एक ऐसा सिनेमा का नाम आते ही हमारे कानो में भोजपुरी गाने बजने लग जाते हैं. आज हम भोजपुरी फिल्मों के हीरो के बारें में ही नहीं उनकी पत्नियों के बारें में बताने वाले हैं. वैसे आपने बॉलीवुड हस्तियों की जोड़ियाँ तो एक साथ देखी होगी पर जब भोजपुरी सिनेमा की बात आती है तो बहुत कम लोग हीरो का नाम तो जानते हैं पर उसकी पत्नी के बारें में नहीं जानते हैं. आज हम आपको कुछ न्यू जानकारी देने वाले हैं.

पवन सिंह – भोजपुरी फिल्मों की बात आती है तो सबसे पहले जिस एक्टर का नाम आता है वो है पवन सिंह. यह एक्टिंग के साथ साथ सिंगिंग भी करते हैं. और इनके गाने आज तक के सबसे ज्यादा हिट गाने हैं. पवन सिंह की पत्नी का नाम नीलम था. किसी आपसी मतभेद के कारण नीलम ने 9 जनवरी की रात को आत्महत्या कर ली थी.

दिनेश लाल यादव – दिनेश लाल यादव के अंदर वो सभी गुण है जो एक आर्टिस्ट में हुआ करते हैं. यह एक्टर, सिंगर और एंकर भी है. दिनेश की शादी 2000 में हुई थी, इनकी पत्नी का नाम पाखी हेगड़े है.

मनोज तिवारी – भोजपुरी सिनेमा में मनोज तिवारी का बहुत बड़ा योगदान है. यह गायक और एक्टर होने के साथ साथ अच्छे नेता भी है. इनकी पत्नी का नाम रानी है, यह दोनों 2012 में अलग हो गये थे.

खेसारी लाल यादव – जैल जाकर हीरो बनने वाले खेसारी लाल यादव ने अपनी एक्टिंग और गायकी से लोगों का दिल ही नहीं एक प्यारी एक्ट्रेस का भी दिल जीत लिया था. इनकी पत्नी काजल राघवानी है. इनके दो बच्चे भी है, एक बेटा और एक बेटी है.

रवि किशन – कहते हैं की एक्टिंग की दुनिया में जबसे रवि किशन आये है एक्टिंग की दुनिया में चार चाँद लग गये हैं, भोजपुरी सिनेमा ही नहीं बॉलीवुड की दुनिया में भी रवि का सिक्का काफी चला है. अगर बात रवि किशन की हो रही है तो इनके अनेक अफ्येर भी याद आ जाते हैं. खैर इनकी पत्नी का नाम प्रीती है और चार बच्चे भी है.