रवीना टंडन की बेटी है बहुत क्यूट और स्टाइलिश, देखें तस्वीरें

90 के दशक की सबसे खूबसूरत और जानी-मानी अभिनेत्री रवीना टंडन को किसी पहचान की आवश्यकता नहीं। कई शानदार फिल्मों में दमदार अभिनय से रवीना टंडन ने इंडस्ट्री में जो जगह बनाई है वो काबिले तारीफ है। आज के समय में भी रवीना के लाखों-करोड़ों दीवाने हैं। रवीना टंडन बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों में शामिल हैंं जो फिल्मों और अभिनय के अलावा अपने अफेयर को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहींं। रवीना टंडन का अफेयर अक्षय कुमार के साथ भी काफी चर्चा में रहा था।
रवीना टंडन26 अक्टूबर 1974 को मुंबई में अभिनेत्री रवीना टंडन का जन्म हुआ था सन 1991 में रवीना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म पत्थर के फूल से की थी। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर रवीना टंडन की इस फिल्म ने कुछ अच्छी सफलता हासिल नहीं कर पाई थी लेकिन अभिनेत्री के अभिनय को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। रवीना टंडन को अपनी खूबसूरती और फिल्मों की वजह से लोकप्रियता हासिल है। लेकिन आज हम रवीना टंडन नहीं बल्कि उनकी बेटी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।
रवीना टंडनरवीना टंडन की बेटी का नाम राशा है। 13 साल की राशा बेहद खूबसूरत और काफी स्टाइलिश हैं। बिल्कुल अपनी मां रवीना टंडन की तरह। छोटी सी राशा ने अभी फिल्मों में अभिनय करने की शुरुआत नहीं की है, लेकिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहती हैंं। अपनी मां की तरह ही खूबसूरत राशा हर मामले में परफेक्ट नजर आती हैंं।
रवीना टंडनअभि राशा मात्र 13 वर्ष की है और अपनी पढ़ाई में पूरी तरह व्यस्त हैंं। आगे देखने वाली बात होगी कि रवीना टंडन की खूबसूरत बेटी फिल्मों में ही अपना कैरियर बनाती हैं या फिर किसी और फिल्ड में अपनी किस्मत आजमाती हैंं।