BB12: रोहित की बदतमीजी से बौखलाए श्रीसंत, फिर जड़ दिया थप्पड़ !

बिग बॉस में 12वें हफ्ते में जबरदस्त घमासान छिड़ गया है. लग्जरी बजट टास्क BB स्कूल बस के दौरान श्रीसंत और रोहित सुचांती में भिड़ंत हुई. दोनों ने एक-दूसरे पर वार करने का कोई मौका नहीं छोड़ा.

घर में रोहित सुचांती को सबसे बदतमीज सदस्य का टैग मिला है. वे अक्सर मेघा धाडे़, श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ को भला-बुरा कहते दिखते हैं. बीबी स्कूल बस टास्क के दौरान भी रोहित के बिगड़े बोल सुनने को मिले. बुधवार के एपिसोड में एक बार फिर श्रीसंत और उनके बीच हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा.

 

प्रोमो में दिखाया गया कि रोहित बार-बार श्रीसंत पर पर्सनल कमेंट कर रहे हैं. वे क्रिकेटर को परेशान करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. रोहित ने श्रीसंत को आपा खोने पर मजबूर कर दिया है. एक्टर ने श्रीसंत पर फटीचर इंसान, फुस्स, क्लीन बोल्ड हो गया, तुम्हारी बस मिस हो गई जैसे कमेंट किए.

कहा जा रहा है कि रोहित की बढ़ती बदतमीजियों के बाद श्रीसंत का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया. जिसके बाद श्रीसंत ने रोहित को नेशनल टेलीविजन पर थप्पड़ जड़ा. हांलाकि प्रोमो वीडियो में ऐसा दिखाया जा रहा है. लेकिन क्या क्रिकेटर ने सच में रोहित को चांटा जड़ा, इसका खुलासा बुधवार के एपिसोड में होगा.