Box Office : आयुष्मान खुराना की ‘बधाई हो’ ने 4 दिन में ही कमा लिया दोगुना, जबकि ‘नमस्ते इंग्लैड’ हो गयी है फ्लॉप

1488

बड़े पर्दे पर इन दिनों आयुष्मान खुराना के जलवे बरकरार है. पहले अंधाधुन से सभी की वाहवाही लूटने वाले आयुष्मान की अब बधाई हो रिलीज हुई है. दशहरे के मौके पर आई इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं, जिस पर ये फिल्म खरी उतरती दिख रही है. फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन ही बजट से ज्यादा की कमाई कर ली.

अमित शर्मा के निर्देशन में बनी बधाई हो में मुख्य किरदार आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता, गजराज राव, सान्या मल्होत्रा, शीबा चड्ढा और सुरेखा सिकरी ने निभाया है. फिल्म एक उम्रदराज महिला के गर्भवती होने की कहानी है। जिसे कॉमेडी-ड्रामा के अंदाज में पिरोया गया है। फिल्म का कुल बजट 25 करोड़ है.

फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। जिसका फायदा फिल्म के कलेक्शन पर देखा जा सकता है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक रिलीज के महज 4 दिन में बधाई हो ने 44.50 करोड़ की कमाई कर ली है. दशहरे की वजह से लॉन्ग वीकेंड का फायदा भी फिल्म को मिला. गुरुवार को इसका कलेक्शन 7.25 करोड़, शुक्रवार को 11.75 करोड़, शनिवार को 12.25 करोड़ वहीं रविवार को कुल कमाई 13.25 करोड़ रही.

इस हफ्ते दूसरी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड रिलीज हुई. अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की इस फिल्म को पहले दिन ही ठंडा रिस्पॉन्स मिला। भारी भरकम बजट में बनी इस फिल्म ने केवल 6.10 करोड़ रुपये कमाए. पहले दिन गुरुवार को 1.50 करोड़, शुक्रवार को 2 करोड़, शनिवार को 1.25 करोड़ वहीं रविवार को 1.35 करोड़ रुपये का बिजनेस किया.

‘नमस्ते इंग्लैंड’ फिल्म का बजट करीब 40 करोड़ बताया जा रहा है। यह फिल्म 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है। इसमें भारत के अलावा विदेश में भी शूटिंग हुई है. फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह ने डायरेक्ट किया है.
मगर जिस तरह से ये फिल्म परफॉम कर रही है उससे तो यही लग रहा है की ये फिल्म अपनी लागत भी नहीं निकाल पाएगी, ऐसे में इस फिल्म को फ्लॉप ही माना जा रहा है