Box OfficeHindi

Box Office : एक हफ्ते में ‘स्त्री’ और ‘राजी’ से आगे निकली ‘बधाई हो’, जानें अब तक का कलेक्शन

‘बधाई हो’ बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड्स बना रही है. वीकएंड पर जबरदस्त कमाई करने वाली इस फैमिली एंटरटेनर फिल्म वीकडे पर भी शानदार कलेक्शन कर रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के आंकड़ों के मुताबिक, मंगलवार को फिल्म के खाते में 5.65 करोड़ रुपये आए और इसी के साथ 20 करोड़ रुपये के बजट में बनी ‘बधाई हो’ ने अब तक 56.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर डाला है. ‘बधाई हो’ ने कलेक्शन के मामले में इस साल की दो कम बजट में बनी सुपरहिट फिल्में ‘राजी’ और ‘स्त्री ‘ को भी पीछे छोड़ दिया है.

आलिया भट्ट स्टारर ‘राजी’ और राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ से बधाई हो काफी आगे निकल गई है. ‘राजी’ ने पहले हफ्ते में 56 करोड़ जबकि ‘स्त्री’ ने 59 करोड़ रुपये बटोरे थे.

जबकि, ‘बधाई हो’ अब तक 56 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है. उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म अपने पहले हफ्ते में 61 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लेगी.

फिल्म ‘बधाई हो’ 20 करोड़ रुपये के बजट में बनी है. बॉक्स ऑफिस इंडिया, फिल्म ने ओपनिंग डे पर 7.35 करोड़, शुक्रवार को 11.85 करोड़, शनिवार को 12.80 करोड़, रविवार को 13.70 करोड़ और सोमवार को 5.65 करोड़ रुपये बटोरे. मंगलवार की कमाई मिलाकर फिल्म ने 56.85 करोड़ रुपये का कारोबार कर डाला है.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker