Avengers Endgame Box Office Collection Day 22 : ‘एवेंजर्स एंडगेम’ अभी भी कर रही है शानदार कमाई, कमाए इतने करोड़

भारतीय बॉक्स ऑफिस लगातार कमाई कर रही है. मार्बल्स की इस फिल्म ने रिलीज के 22 दिन बाद भी अपनी लगातार कमाई से सबको चौंका दिया है. ये फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ बलर्डवाइड करके सभी रिकॉर्ड धीरे-धीरे अपने नाम कर रही है. इस हफ्ते के सोमवार को फिल्म ने 5 करोड़ तो बुधवार को 3 करोड़ कमाए. शुक्रवार को इस फिल्म ने 3 करोड़ की कमाई की. अब तक ये फिल्म 363 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है.

 

इंफिनीटी वॉर के बाद एवेंजर्स एंडगेम को लेकर फैन्स में खासा क्रेज देखा गया था. फिल्म के रिलीज डेट आने के अगले दिन ही ऑनलाइन सभी टिक्ट बिक गए थे. इस फिल्म ने ऐसा करके एक नया रिकॉर्ड भी अपने नाम किया. ‘एवेंजर्स एंडगेम’ (Avengers Endgame) ने रिलीज के पहले हफ्ते करीब 258 करोड़, दूसरे हफ्ते फिल्म ने 76 करोड़ की कमाई की थी. यह फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस के अलावा विदेशों में भी जमकर कमाई कर रही है. ‘एवेंजर्स एंडगेम’ (Avengers Endgame) ने भारतीय बॉक्स ऑफिस (Avengers Endgame Box Office Collection) पर पहले दिन 53.10 करोड़ रुपये की बंपर ओपनिंग लेते हुए आमिर खान का रिकॉर्ड तोड़ दिया था.

‘एवेंजर्स एंडगेम’ (Avengers Endgame) की अब तक की कमाई ने कई बॉलीवुड फ़िल्मों की लाइफ़ टाइम कमाई को पीछे छोड़ दिया है. 16वें दिन एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame) ने आमिर ख़ान की ‘पीके’ (339.50 करोड़ रुपये) और सलमान खान की ‘टाइगर ज़िंदा है’ (339.16 करोड़) को पीछे छोड़ चुकी थी. ऐसा कहा जा रहा है कि एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame) जल्द ही रणबीर कपूर की ‘संजू’ के ₹342.53 करोड़ के लाइफ़ टाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ देगी. इसके बाद फिल्म के सामने सिर्फ़ दंगल की चुनौती रह जाएगी, जिसका लाइफ टाइम कलेक्शन 387 करोड़ रुपये है.