आतिफ असलम ने पाकिस्तान स्वतंत्रता दिवस समारोह  में गाया हिंदुस्तानी गाना,तो लोगों ने कह दिया उन्हें गद्दार

148

आतिफ असलम सिर्फ पाकिस्तान में ही नही बल्कि हिन्दुस्तान में भी बहुत ज्यादा फैमस हैं वो पाकिस्तान फिल्मो से ज्यादा हिंदी फिल्मो में  गाना गाते है, पिछले साल उनका टाइगर जिन्दा है में गाया हुआ गाना दिल दी गलां  सुपर डुपर हिट हुआ था. इसलिए आतिफ अपने कॉन्सर्ट  में हिंदी गानों को जररू गाते हैं

कुछ दिन पहले ही  आतिफ को अमेरिका के  न्यूयॉर्क में आयोजित पाकिस्तानी स्वतंत्रता दिवस समारोह में बुलाया गया जहाँ उन्होंने कई हिंदी फिल्मो के गाने गाये.

हिन्दुस्तानी गीत गाने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. इसके अलावा पाकिस्तानी मीडिया में भी उनकी जमकर आलोचना हो रही है. मीडिया में ही उन्हें गदार कहा जा रहा है.

 

क्यूंकि जब आतिफ ने पाकिस्तान का झंडा पकड़ा था उस वक़त भी वो  2005 में आई हिंदी फिल्म  ज़हर का गाना वो लम्हे गा रहे थे.  इस बात को लेकर  कई पाकिस्तानी नाराज हो गये.

कई लोगों का कहना है की जब  पाकिस्तानी स्वतंत्रता दिवस का प्रोग्राम है तो वो हिंदुस्तान के गाने क्यूँ गा रहे हैं ये एक तरह का देश द्रोह है

स्वतंत्रता दिवस परेड में हिन्दुस्तानी गीत गाने के बाद देश के कई लोग आतिफ की देशभक्ति पर सवाल खड़े करने लगे हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा है, “आतिफ असलम के लिए कोई सम्मान नहीं है.

 

दूसरे यूजर ने आतिफ असलम के बहिष्कार की बात कही है. एक ने लिखा है, “आतिफ असलम का बहिष्कार करो. आपने दिल तोड़ दिया.”

हालांकि गायक शफकत अमानत अली सहित कई लोगों ने इस संबंध में आतिफ असलम का बचाव भी किया है. अली ने भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी आवाज दी है.