Hindi

आतिफ असलम ने पाकिस्तान स्वतंत्रता दिवस समारोह  में गाया हिंदुस्तानी गाना,तो लोगों ने कह दिया उन्हें गद्दार

आतिफ असलम सिर्फ पाकिस्तान में ही नही बल्कि हिन्दुस्तान में भी बहुत ज्यादा फैमस हैं वो पाकिस्तान फिल्मो से ज्यादा हिंदी फिल्मो में  गाना गाते है, पिछले साल उनका टाइगर जिन्दा है में गाया हुआ गाना दिल दी गलां  सुपर डुपर हिट हुआ था. इसलिए आतिफ अपने कॉन्सर्ट  में हिंदी गानों को जररू गाते हैं

कुछ दिन पहले ही  आतिफ को अमेरिका के  न्यूयॉर्क में आयोजित पाकिस्तानी स्वतंत्रता दिवस समारोह में बुलाया गया जहाँ उन्होंने कई हिंदी फिल्मो के गाने गाये.

हिन्दुस्तानी गीत गाने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. इसके अलावा पाकिस्तानी मीडिया में भी उनकी जमकर आलोचना हो रही है. मीडिया में ही उन्हें गदार कहा जा रहा है.

 

क्यूंकि जब आतिफ ने पाकिस्तान का झंडा पकड़ा था उस वक़त भी वो  2005 में आई हिंदी फिल्म  ज़हर का गाना वो लम्हे गा रहे थे.  इस बात को लेकर  कई पाकिस्तानी नाराज हो गये.

https://twitter.com/fanatix63/status/1027154754219200513

कई लोगों का कहना है की जब  पाकिस्तानी स्वतंत्रता दिवस का प्रोग्राम है तो वो हिंदुस्तान के गाने क्यूँ गा रहे हैं ये एक तरह का देश द्रोह है

स्वतंत्रता दिवस परेड में हिन्दुस्तानी गीत गाने के बाद देश के कई लोग आतिफ की देशभक्ति पर सवाल खड़े करने लगे हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा है, “आतिफ असलम के लिए कोई सम्मान नहीं है.

 

दूसरे यूजर ने आतिफ असलम के बहिष्कार की बात कही है. एक ने लिखा है, “आतिफ असलम का बहिष्कार करो. आपने दिल तोड़ दिया.”

हालांकि गायक शफकत अमानत अली सहित कई लोगों ने इस संबंध में आतिफ असलम का बचाव भी किया है. अली ने भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी आवाज दी है.

 

Related Articles

Back to top button