अर्जुन कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में पूरे हुए 7 साल, बोले- खुद बनाई अपनी पहचान

अर्जुन कपूर फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 7 पूरे कर चुके हैं। इन सात सालो में अर्जुन ना 13 फिल्मों में काम किया हैं। अर्जुन का कहना है कि वह फिल्में हिट हुईं या फ्लॉप इस बात को नहीं देखते, लेकिन जिस तरह से दर्शकों और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने उन्हें अपनाया है, वह बड़ी बात है।

View this post on Instagram

Serial Chiller.

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

 

अर्जुन कपूर ने कहा कि आज मैं जो भी हूं अपनी वजह से हूं। मैंने खुद को बनाया हैं, मैं खुद को सेल्फ मेड कहता हूं। यहां हर शुक्रवार लोगों की किस्मत बदलती है। एक शुक्रवार होता है जब लोग आपकी जमकर तारीफ करते हैं, सर आंखों में बैठाते हैं, वहीं एक दूसरे शुक्रवार कोई आपसे आंख नहीं मिलता है। आप जब एक्टिंग की दुनिया में कदम रखते हैं और एक्टर बनते हैं, तो आपको इस बात की जानकारी होनी चाहिए कि उतार-चढ़ाव काम का हिस्सा हैं।

अर्जुन कपूर ने कहा ‘ऐसा रिकॉर्ड किसी भी एक्टर का नहीं, जिसकी कोई फिल्म फ्लॉप नहीं हुई हो, जिसने कभी असफलता नहीं देखी है। हर बुरे समय के बाद अच्छा वक्त भी आता है और अच्छे समय के बाद बुरा समय भी आ सकता है। यह आपकी जर्नी है, इसे इस तरह डील किया जाना चाहिए कि आप इमानदारी और सच्चाई से अपनी गलती मानें कि आपने फिल्म अच्छी नहीं बनाई इसलिए फ्लॉप हुई है। दर्शक हमेशा सही होता है, आपको अपनी गलती को समझना होता है। जब फिल्म चलती है तो सबकी चलती है और नहीं चलती तो सबकी नहीं चलती है।’