जाने इस साल कब से शुरू होगी दबंग 3 की शूटिंग, खुद अरबाज खान ने किया कन्फर्म

सलमान खान फैंस के लिए 2019 बेहद खास होने जा रहा है. इस साल जहां उनकी मल्टीस्टारर फिल्म भारत रिलीज़ होगी वहीं उनकी सुपरहिट फ्रेंचाइज़ी ‘दबंग’ के तीसरे भाग की शूटिंग शुरू हो जाएगी. सलमान के भाई अरबाज़ खान ने खुद कन्फर्म किया कि दबंग 3 इसी साल फ्लोर पर जाएगी.

फिल्म को लेकर अरबाज़ ने कहा, “ये सच है कि दबंग 3 अप्रैल में फ्लोर पर जाएगी. हालांकि अभी लोकेशन्स पर फैसला करना बाकी है. अभी मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि फिल्म में सलमान खान काम कर रहे हैं और इसका निर्देशन प्रभुदेवा करेंगे.” इससे पहले खबरें थीं कि दबंग 3, नोएडा के एक पुलिसवाले की रियल लाइफ ज़िंदगी पर आधारित होगी.

 

जब अरबाज़ से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं दबंग 3 के बारे में सोशल मीडिया पर काफी चीज़ें पढ़ रहा हूं. कुछ लोग कह रहे हैं कि ये रीमेक है तो कुछ लोग इसे रियल लाइफ घटना पर बेस्ड फिल्म बता रहे हैं. कुछ लोग इसे नोएडा की कहानी बता रहे हैं. लेकिन अभी मैं इस फिल्म की कहानी को लेकर कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं हूं.”

https://www.instagram.com/p/BooGWPwgLp_/

सलमान खान फिलहाल भारत को लेकर व्यस्त हैं. ये फिल्म एक पीरियड ड्रामा है और इसमें सलमान कई दशकों का सफर तय करते हुए नज़र आएंगे. भारत, कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर का रीमेक है. हाल ही में सलमान खान, कपिल शर्मा के शो पर भी नज़र आए थे. सलमान इस शो के प्रोड्यूसर भी हैं.