इस गणेश चतुर्थी पर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के पिता भी इटली से पहुंचेगें सलमान खान के घर

111

सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान ने 2 साल पहले अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा से 19 साल के शादी के रिश्ते को आपसी सहमति से खत्म कर दिया. हालंकि दोनों अब भी दोस्त है और कई बार एक साथ स्पॉट किये जाते रहे हैं. वो साथ फैमिली छुट्टियां भी मनाते हैं.

लेकिन पर्सनल लाइफ में अरबाज अब काफी आगे निकल चुके हैं और उन्हें उनका नया प्यार मिल गया गया. और वो प्यार है जॉर्जिया एंड्रियानी. वहीँ मलाइका के बारे में कहा जाता है की मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही है, दोनों हाल ही में एक साथ दिखे भी थे.

इस गणेश चतुर्थी को हर बार की तरह इस बार भी फिर सलमान खान के घर गणपति बाप्पा का आगमन होने जा रहा है. ऐसे में अरबाज खान ने अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया और उनके पिता को इनवाईट किया है ताकि वो इस फेस्टिवल खान परिवार के साथ समय बिता सके. दोनों परिवार क बीच अच्छे बॉन्डिंग बन सके.

जॉर्जिया के पिता को इनवाईट करने का क्या मतलब हो सकता है? इस इनविटेशन के बाद लगता है कि इनके बीच का रिश्ता और भी मजबूत होता जा रहा है. अरबाज चाहते है कि जॉर्जिया के पिता मुंबई आकर सलीम खान और सलमा खान से मिले.

तो क्या अरबाज और जॉर्जिया एंड्रियानी अपना ये रिश्ता जल्द ही ऑफिसियल करने जा रहे है? ये तो अभी कहना मुश्किल है.खेर जल्दी ही सब क्लियर हो जायेगा की दोनों का रिश्ता कितने दूर जाने वाले है