VIDEO: जाने 101 साल की चायवाली ने क्या कहा अनुपम खेर

Anupam Kher viral video द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर की वजह से इस वक्त तमाम चर्चाओं का केंद्र बने अनुपम खेर ने अपने ट्विटर पर एक बुर्जुग और आत्मनिर्भर महिला का दिलचस्प वीडियो साझा किया है. ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में नजर आ रही महिला खजुराहो मध्य प्रदेश की है. अनुपम खेर ने लिखा, “मैं खजुराहो में हरबी देवी से मिला. वो 101 साल की हैं और खुश हैं. वो एक पुराने पेड़ के नीचे चाय बेचती हैं. वे उत्साह से भरी हुई हैं.”

हरबी देवी को लेकर अनुपम ने बताया कि उनके साथ संक्षिप्त बातचीत आपके जीवन के समृद्ध कर सकती है. एक्टर ने महिला की लंबी उम्र और स्वस्थ जीवन की कामना भी की. अनुपम खेर का बातचीत का वीडियो 1 सेकेंड का है. यह ट्विटर पर वायरल हो गया है. 5 घंटे में इस वीड‍ियो 66 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 15 हजार लागों ने इसे लाइक किया है.

 

बताते चलें कि अनुपम खेर संजय बारू की किताब पर आधारित फिल्म दी एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का रोल निभा रहे हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था. अनुपम के लुक और अदायगी की काफी तारीफ हो रही है. हालांकि फिल्म को लेकर राजनीतिक विवाद भी सामने आ रहे हैं. एक पक्ष कह रहा है जानबूझकर सोनिया गांधी और उनके परिवार की छवि को फिल्म के जरिए खराब किया जा रहा है. फिल्म में संजय बारू की भूमिका अक्षय खन्ना निभा रहे हैं.