Tiwtter की सफाई अभियान के शिकार हुए अनुपम खेर कहा ‘मुझे जायदाद से बेदखल कर दिया है’

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर ने अपने प्लैटफॉर्म पर सफाई अभियान चला रखा है. दरअसल ट्विटर इन दिनों फेक अकाउंट को डीलिट कर रहा है,  ट्विटर के इस अभियान के चलते कई बड़े सिलेब्रिटीज के फॉलोअर्स की संख्या में भारी कमी आई है.

ट्विटर की इस कार्रवाई का शिकार मशहूर ऐक्टर अनुपम खेर को भी होना पड़ा जिसके बाद उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि जैसे उन्होंने मुझे अपनी जायदाद से बेदखल कर दिया.

दरअसल, ट्विटर के इस सफाई अभियान के चलते अनुपम खेर के फॉलोअर्स की संख्या 1,30,000 घट गई जिसके बाद अनुपम खेर ने ट्वीट किया, ट्विटर पर 1,30,000 फॉलोअर्स खोने के अपने साइड इफेक्ट्स हैं. पैनिक, मेमरी लॉस, शक, घबराहट, क्वेश्चनिंग माइ आईसाइट. हालांकि मुझे समझाया गया था कि यह ट्विटर की क्लीनिंग पॉलिसी का हिस्सा है. लेकिन मुझे लगता है जैसे उन्होंने मुझे अपनी जायदाद से बेदखल कर दिया.

 

ट्विटर के इस सफाई अभियान से राजनेताओं से लेकर बॉलिवुड सेलिब्रिटीज के फॉलोअर्स घटे हैं। ट्विटर पर अमिताभ के फॉलोअर्स में 4,24,000, शाहरुख खान के फॉलोअर्स में 3,62,141 और दबंग सलमान खान के फॉलोअर्स में 3,40,884 की कमी आई है. वहीं, प्रियंका चोपड़ा के फॉलोअर्स में 3,54,830 और दीपिका पादुकोण के फॉलोअर्स में 2,88,298 की कमी आई है।