जाह्नवी ने बताया क्यों सोशल मीडिया पर को मिलीं बहन को रेप की धमकियां, जिससे अर्जुन कपूर हो गए आग बबूला

3021

जाह्नवी कपूर ने अपनी बड़ी बहन अंशुला के बारे में एक इवेंट के दौरान खुलासा किया. जाह्नवी ने बताया कि उनके ‘कॉफी विद करण’ में जाने के बाद से अंशुला को रेप की धमकियां मिलने लगी. अर्जुन कपूर ने भी अंशुला के लिए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

अर्जुन ने लिखा, ‘कॉफी विद करण पर जो हुआ उस सब में अंशुला को बिना मतलब घसीटना और उसे बुरा-भला कहना पूरी तरह से गलत है. इस सब के बाद मुझे किसी प्रोटोकॉल की चिंता नहीं है. जो मेरी बहन को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं मैं ऐसे ट्रोलर्स को चुनौती देता हूं. मैं आशा करता हूं कि आपकी मां और बहनों को ऐसी चीजों से कभी भी गुजरना नहीं पड़ेगा जिससे हम गुजर रहे

मालूम हो कि हाल ही में कॉफी विद करण में जाह्नवी ने हैंपर जीतने के लिए अपनी सौतेली बहन अंशुला को फोन किया था. कुछ कन्फ्यूजन के चलते अंशुला जाह्नवी की मदद नहीं कर पाईं और वह हैंपर अर्जुन कपूर जीत गए.

जाह्नवी कपूर ने बताया था कि इस घटना के बाद अंशुला को रेप की धमकियां मिलनी शुरू हो गई थीं. उन्होंने कहा, “आप अपने जीवन में लोगों की सुरक्षा करना चाहते हैं. उदाहरण के लिए मेरी बहन को हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया. उन्होंने कॉफी विद करण पर कुछ बचपना किया था और जिसके बाद लोगों ने उसे सोशल मीडिया पर रेप की धमकियां देना शुरू कर दिया.”

जाह्नवी ने कहा कि उन्हें यह बहुत अजीब लगा. क्योंकि लोग सोशल मीडिया पर बहुत बेखौफ महसूस करते हैं तो वह कई बार मर्यादा की सीमा लांघ जाते हैं. इसलिए जब मैं कोई निजी चीज सोशल मीडिया पर शेयर करती हूं तो मैं भी यह महसूस करती हूं. मैं उनके प्रति प्रोटेक्टिव महसूस करती हूं कि लोग मेरे बारे में या मुझसे जुड़े लोगों के बारे में क्या कहेंगे.