मुझे राहुल गाँधी की लीडरशिप पर पूरा भरोसा है , वो एक दिन प्रधान मंत्री भी बनेंगे : शिल्पा शिंदे

859

सीरियल भाबीजी घर पर हैं से मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने राजनीति में कदम रख दिया है। शिल्पा ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन किया है। मुंबई कांग्रेस समिति के अध्यक्ष संजय निरुपम और पार्टी के नेता चरण सिंह सप्रा की मौजूदगी में शिल्पा कांग्रेस में शामिल हुईं। ऐसे में उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनसे लगातार पूछ रहे हैं कि आखिर उन्होंने कांग्रेस में जाने का फैसला क्यों किया.

 

मीडिया से बात करते हुए शिल्पा ने बताया कि ‘हां अभी मैंने पार्टी ज्वाइन की है। बाद में मैं चुनाव भी लड़ूंगी।’ जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने कांग्रेस का ही दामन क्यों थामा तो उन्होंने बताया कि ‘मुझे नहीं पता लेकिन मेरे पिता पहले कांग्रेस में थे। शरद पवार और सुशील कुमार शिंदे से उनकी अच्छी दोस्ती थी।’

 

शिल्पा ने आगे कहा कि   मुझे राहुल गाँधी की लीडरशिप पर पूरा भरोसा है , वो एक दिन प्रधान मंत्री भी बनेंगे शिल्पा  ने कहा की ‘मैंने पूरी जिंदगी स्ट्रगल किया है। ऐसे में चुनाव लड़ना मेरे लिए कोई मुश्किल नहीं है। जब मुझे शो से बाहर किया गया तो कई लोगों ने मराठी मानुष का मुद्दा उठाया था जबकि कांग्रेस में ऐसा नहीं है। यहां जात-पात से मतलब नहीं है और सभी लोग समान हैं।’

शिल्पा शिंदे ने कई टीवी सीरियल में काम किया पर सबसे ज्यादा पहचान उन्हें भाबीजी घर पर हैं सीरियल से मिली। पर सीरियल और चैनल के प्रोड्यूसर के साथ अनबन के चलते शिल्पा को ये सीरियल छोड़ना पड़ा। लगभग दो साल तक वो टीवी से दूर रहीं, क्योंकि टीवी इंडस्ट्री ने मिलकर उनका बॉयकाट कर दिया था।

काम ना मिलने की वजह से शिल्पा काफी परेशान थीं और उन्हें एक मौके की तलाश थी। ये मौका उन्हें कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस से मिला। बिग बॉस 11 के दौरान शो के होस्ट सलमान खान ने शिल्पा का जमकर सपोर्ट किया। उसके बाद शिल्पा बिग बॉस 11 की विनर बनीं।