Home » जाने क्यों अमिताभ बच्चन ने कहा कभी दरवाजों पर ताले नहीं लगते थे, अब लोग मेरा मुंह बंद करवा रहे हैं

जाने क्यों अमिताभ बच्चन ने कहा कभी दरवाजों पर ताले नहीं लगते थे, अब लोग मेरा मुंह बंद करवा रहे हैं

by Deepak Dobhal

महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर फैन्स के लिए कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अब बिग बी के फैन ने उनसे एक सवाल पूछा जिसका उन्होंने मजेदार अंदाज में जवाब दिया है। अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट को पढ़कर फैन्स भी हैरान हैं।

फैन ने अमिताभ बच्चन से पूछा, ‘अगर दुनिया विश्वास पर चलती है तो किसी के दरवाजे पर ताले नहीं होते।’ इसका जवाब देते हुए बिग ने लिखा, ‘पर भाई साब ऐसे दिन हमने देखे हैं इलाहाबाद में। हम अपने घर में कभी भी ताला नहीं लगाते थे और घर का गेट हमने कभी भी बंद होते नहीं देखा, वो सदा खुला ही रहता था। हां, पर अब ऐसा नहीं हो सकता। आजकल तो सलाह देने वाले, कहते हैं, जुबान पर भी ताला लगा के रखिए।’

 

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने मौजूदा दौर के फोटोज का एक कोलाज फैन्स के साथ शेयर किया। अमिताभ बच्चन ने इस फोटो कोलाज को शेयर करते कैप्शन में लिखा है, ‘टोपी का स्टाइल सेम… सिर्फ 78 साल जुड़ गए हैं। कुछ कपड़े और चेहरे पर कुछ अतिरिक्त बाल हैं। और हां… 1942 से 2020…. और ये 16 वां घंटा चालू है। नहीं नहीं नहीं… 2021 चालू है।’ दरअसल बिग बी ने एक तस्वीर अपने बचपन की शेयर की है, वहीं एक इस दौर की फोटो साझा की है। इस तरह से उन्होंने एक ही फोटो कोलाज में अपने 78 साल के जीवन को समेटने की कोशिश की है।

You may also like