जाने क्यों अमिताभ बच्चन ने तोड़ा वादा, कपिल शर्मा के रिसेप्शन में नहीं हुए शरीक!

कपिल शर्मा इन दिनों अपनी शादी और जल्द ऑनएयर होने वाले शो के चलते सुर्खियों में हैं. हाल ही में कपिल ने अपनी गिन्नी चतरथ से अपनी काफी पुरानी रिलेशनलशिप को शादी में बदल लिया. इस शादी के बाद मुंबई में दिए कपिल के रिसेप्शन में टीवी से लेकर बॉलीवुड तक की कई सारी हस्तियों ने शिरकत की. लेकिन महानायक अमिताभ बच्चन इस रिसेप्शन पार्टी में नजर नहीं आए.

जबकि बिग बी ने कपिल से उनकी शादी में आने का वादा दो महीने पहले ही कर दिया था. याद दिला दें कि अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 10’ के सेट पर आए कपिल ने जब अमिताभ बच्चन से कहा था कि उन्हें शादी में जरूर आना है, तो अमिताभ बच्चन ने उनसे वादा किया था कि वह जरूर आएंगे.

इस मौके पर कपिल शर्मा ने अमिताभ बच्चन से कहा था, ‘सर आप नेशनल टीवी पर और इतने सारे दर्शकों के सामने वादा कर रहे हैं.’ इस पर बिग बी ने एक बार फिर कहा था, “अब कहा है तो जरूर आना होगा.’


ऐसा नहीं है कि अमिताभ बच्चन ने बिना किसी वजह से यह वादा तोड़ा है. लेकिन बॉलीवुड के शहंशाह की व्यस्तता भी किसी से छिपी नहीं है. रिपोर्ट्स की माने तो रिसेप्शन की तारीख में भी कुछ ऐसा ही हुआ. क्योंकि अमिताभ बच्चन इन दिनों महाराष्ट्र के ही नागपुर शहर में फिल्म ‘झुंड’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह फिल्म सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ के निर्देशक नागराज मंजुले के निर्देशन में बन रही है.