Hindi

अमेरिकन राष्ट्रपति जो बाइडन की इनॉगरेशन सेरेमनी में पॉप सुपरस्टार लेडी गागा ने गाया राष्ट्रीय गान

काले रंग के फुल स्लीव टॉप पर ऑलिव ब्रांच लिए सुनहरे कबूतर वाले ब्रोच व लाल रंग की स्कर्ट में लेडी गागा (Lady Gaga) ने हाथ में सुनहरा माइक ले अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति जो बाइडन की इनॉगरेशन सेरेमनी के मौके पर राष्ट्रीय गान को अपनी आवाज दी।

अमेरिका के मरीन बैंड के साथ उनका यह परफार्मेंस बेहतरीन रहा। लेडी गागा के अलावा जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और आयरिश वायलिन वादक पैट्रिसिया ट्रिसी (Irish violinist Patricia Treacy) भी इस सेरेमनी में शामिल हुई।


लेडी गागा ने इस बारे में पहले ही अपने ट्विटर हैंडल के जरिए जानकारी शेयर की थी। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘अमेरिकी जनता के लिए राष्ट्रीय गान को गाना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं सेरेमनी के दौरान गाउंगी। मेरे लिए यह काफी अहम है।’

 

यूएस कैपिटल (US Capitol) में बुधवार, 20 जनवरी को इनॉगरेशन सेरेमनी के मौके पर लेडी गागा ने अमेरिका का राष्ट्रीय गान (national anthem) गाया। यह पहली बार नहीं है जब पॉप सुपरस्टार लेडी गागा ने बाइडन के साथ मंच शेयर किया।  पिछले साल नवंबर में पेनसिल्वानिया में बाइडन के कैंपेन के दौरान गागा ने उनके लिए कैंपेन किया और अपना बेहतरीन परफार्मेंस दिया था।

 

Related Articles

Back to top button