Hindi

अक्षय कुमार कि ये 5 फिल्मे कभी छोटे परदे पर नहीं आयी, जाने वजह

अक्षय कुमार बॉलीवुड के वो अभिनेता है जिन्हें आप कॉमेडी, रोमांटिक और देशभक्त के रूप में देख चुके हो. इन्होने बॉलीवुड की दुनिया में अपने 25-30 साल पुरे कर लिए है पर आज तक ना तो इनके चेहरे से वो चमक गायब हुई है और ना ही उनका स्टारडम कम हुआ है. अक्षय की साल में 2-4 फिल्म आती है और सभी अच्छी कमाई करती है. आज तक ऐसा हुआ नहीं है की अक्षय की कोई फिल्म सुपर फ्लॉप हुई हो. वैसे अक्षय कुमार अपनी एक्टिंग से किसी भी फिल्म को फ्लॉप होने भी नहीं देते हैं. पर आपको जानकार हैरानी होगी की इस सुपर स्टार की 5 फ़िल्में जो सिनेमा में तो नजर आई पर आज तक छोटे परदे पर नजर नहीं आई है. आइये जानते हैं वो कौन कौन सी फिल्मे है.

अंदाज – यह फिल्म 2003 में आई थी. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता ने अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में काम किया था. इस फिल्म के डायरेक्टर राज कंवर थे. यह फिल्म आज तक छोटे परदे पर नहीं आई है.

जानवर – यह फिल्म 1999 में आई थी. इस फिल्म में करिश्मा कपूर, आशुतोष राणा और मोहनीश बहल ने अक्षय के साथ काम किया था. इस फिल्म के डायरेक्टर सुनील दर्शन थे.

एक रिश्ता the bond of love – यह फिल्म 2001 में आई थी. इस फिल्म में अमिताभ, करिश्मा, जूही चावला और मोहनीश बहल ने काम किया था. इस फिल्म के डायरेक्टर भी सुनील दर्शन थे.

हां मैंने प्यार किया है – यह फिल्म 2002 में आई थी. इस फिल्म में अक्षय के साथ करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन ने काम किया था. इस फिल्म के  डारेक्टर धर्मेश दर्शन थे.

दोस्ती friends Forever – यह फिल्म 2005 में आई थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर, बोबी देओल , लारा दत्ता और जूही चावला ने काम किया था. इस फिल्म का आज तक छोटे परदे पर प्रसारण नहीं हुआ है.

 

Related Articles

Back to top button