Advertisements

वेब सीरीज के लिए अक्षय कुमार ने लिए 90 करोड़, अब सलमान खान की फीस करेगी हैरान

Advertisements

बड़े स्टार्स डिजिटल की ओर तेजी से भाग रहे हैं। इसकी वजह भी बड़ी है। वेब सीरीज चलानी वाली कंपनी एक्टर्स को अच्छी खासी फीस दे रही हैं। अमेजन प्राइम वीडियो ने हाल ही में अपनी आगामी वेब सीरीज की घोषणा की, जिसका नाम ‘द एंड’ है.

Advertisements

इस थ्रिलर ड्रामा सीरीज से बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी डिजिटल शुरुआत करेंगे। सूत्रों की मानें तो खिलाड़ी कुमार को सीरीज में फीचर करने के लिए 90 करोड़ रुपये की चौंका देने वाली राशि का भुगतान किया जा रहा है।

खबर तो ये भी है कि अक्षय कुमार एक डिजिटल सीरीज को करने के लिए उत्सुक नहीं थे। अमेजन ने लगातार अक्षय से संपर्क बनाए रखा और आखिरकार अक्षय को मना ही लिया। पिछले दिनों अक्षय ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि बेटे आरव के कहने पर वह डिजिटल दुनिया में अपना पहला कदम रख रहे हैं।

चर्चा तो ये भी है कि अब सलमान खान भी अमेजन के साथ साइन अप करने की कगार पर हैं। सिनेमा से भी अच्छा रिस्पॉन्स डिजिटल पर मिलने की वजह से मेकर्स और एक्टर्स दोनों के लिए वेब शो अच्छे साबित हो रहे हैं।

अमेजन स्टूडियो के प्रमुख जेनिफर सल्के ने अपनी आगे की परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए कहा था कि साल 2019 में अमेजन भारत में इसी देश के तमाम सुपरस्टार्स के साथ एक से एक बेहतरीन वेब सीरीज लेकर आएगा। अक्षय कुमार से इसकी शुरुआत हो चुकी है।

Advertisements