Hindi

Box Office: रजनीकांत और अक्षय की 2.0 ने किया ऐसा धमाकाकी छठे दिन टूट गया है ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड

बॉक्स ऑफ़िस पर अक्षय कुमार और रजनीकांत ने मिलकर एक नया कारनामा कर दिया है. रिलीज़ के छठे दिन उनकी फ़िल्म ‘2.0’ ने ‘बाहुबली- द बिगिनिंग’ के लाइफ़ टाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है.

2.0 की शानदार कमाई का सिलसिला जारी है। ₹95 करोड़ के बेहतरीन ओपनिंग वीकेंड के बाद फ़िल्म ने पहले सोमवार को भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है और इसी के साथ फ़िल्म 100 करोड़ क्लब में प्रवेश कर गयी है। अक्षय ने भी इस कमाई के साथ एक रिकॉर्ड बना लिया है। वीकेंड के बाद सोमवार से कामकाजी दिन शुरू होते हैं और फ़िल्मों के कलेक्शंस में गिरावट आती है, लेकिन 2.0 मजबूत पकड़ बनाये हुए है.

पहले सोमवार को फ़िल्म ने ₹13.75 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं मंगलवार को भी ज़्यादा गिरावट नहीं आयी और फ़िल्म ने ₹11.50 करोड़ जमा कर लिये। इसके साथ ही 2.0 का 6 दिनों का कलेक्शन ₹122.50 करोड़ हो गया है। फ़िल्म की इस रफ़्तार को देखते हुए माना जा रहा है कि दूसरे वीकेंड में इसका कलेक्शन ₹150 करोड़ के पड़ाव को पार कर जाएगा

इस कलेक्शन के साथ मंगलवार को 2.0 ने एसएस राजामौली की ‘बाहुबली- द बिगिनिंग’ के कलेक्शंस को पार कर लिया है। 2015 में आयी इस तेलुगु फ़िल्म के हिंदी वर्ज़न ने ₹117 करोड़ की कमाई का रिकॉर्ड बनाया था। ‘बाहुबली2’ रिलीज़ होने से पहले तक किसी डब हिंदी फ़िल्म की यह सबसे अधिक कमाई थी। हालांकि 2.0 और बाहुबली सीरीज़ की फ़िल्मों में फ़र्क यह है कि 2.0 डब फ़िल्म नहीं है, बल्कि तमिल के साथ तेलुगु और हिंदी में बनायी गयी है।

Related Articles

Back to top button