Hindi

अक्षय कुमार ने परफॉर्म किया फायर स्टंट, पत्नी बोली- ‘घर आओ तुम्हारी जान ले लूंगी

खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार आखिर क्यों नए एक्टर्स पर भारी हैं इसका एक उदाहरण उन्होंने फिर दे दिया है। अमेजॉन प्राइम वीडियो के इवेंट में अक्षय ने खुद को आग के हवाले कर रैम्प पर खतरनाक स्टंट कर दिखाया। अक्षय के कपड़ों पर लगी आग को देखकर थोड़ी देर के लिए उनके फैंस की सांसें थम गई थीं।

दरअसल, अमेजॉन प्राइम वीडियो इंडिया ने सुपरस्टार खिलाड़ी अक्षय कुमार को अगली वेब सीरीज ‘द एंड’ के लिए अपना लीड एक्टर एनाउंस कर दिया है। एक्शन थ्रिलर मूवी ‘द एंड’ से अक्षय वेब सीरीज में डेब्यू कर रहे हैं। इस वेब सीरीज को अमेजॉन प्राइम वीडियो और अबेंडेंशिया एंटरटेनमेंट बना रहा है।

 

हाल ही में दोनों ने थ्रिलर वेब सीरीज ‘ब्रीथ’ बनाई है जिसमें आर माधवन और अमित साध लीड रोल में हैं। इसके अगले सीजन में अभिषेक बच्चन की अहम भूमिका होगी। वेब सीरीज में एंट्री को लेकर अक्षय ने कहा, ‘मेरे बेटे आरव ने एक वेब सीरीज करने की ओर इशारा किया था। डिजिटल दुनिया ने मुझे उत्साहित किया और मुझे इस शो के साथ अपनी पहली शुरुआत करने की खुशी है।’


अक्षय ने आगे कहा कि ‘आरव ने मुझे सुझाव दिया था कि मैं अपना डिजिटल डेब्यू करूं क्योंकि यह युवा वर्ग को पसंद आ रहा है। डिजिटल के माध्यम से मैं कुछ और नया करना चाहता हूं और हमेशा नई तकनीक से जुड़ना चाहता हूं।’ अमेजॉन प्राइम वीडियो की भारत में रिलीज हुई वेब सीरीज में ‘इनसाइड एज’, ‘ब्रीथ, ‘मिर्जापुर’, ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ और ‘वेला राजा’ शामिल हैं।

 

अक्षय के इस स्टंट को देख उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना भी घबरा गईं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा-”बकवास! घर आओ, अगर तुम इस स्टंट के बाद बच गए तो मैं तुम्हारी जान ले लूंगी, भगवान मेरी हेल्प करो।” अक्षय ने इसका फनी रिप्लाई करते हुए लिखा-”इस बात से मुझे अब सच में डर लग रहा है।”

Related Articles

Back to top button