रजनीकांत के बाद अब बाहुबली के डायरेक्टर एस एस राजामौली के साथ काम कर सकते हैं अक्षय कुमार

भारत के सबसे लोकप्रिय निर्देशकों में शुमार एस एस राजामौली और अजय देवगन का रिश्ता बहुत पुराना है. कई सालों पहले अजय देवगन और काजोल ने राजामौली की ब्लॉकबस्टर तेलुगू फिल्म के लिए वॉइसओवर दिया था. राजामौली फिलहाल अपनी फिल्म जूनियर एनटीआर की शूटिंग में बिज़ी हैं. इस फिल्म में राम चरन लीड केरेक्टर के तौर पर नज़र आएंगे. हाल ही में इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण रोल के लिए अजय देवगन को अप्रोच किया गया है.

हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय ने इस रोल को ठुकरा दिया है. लेकिन अब तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है कि राजामौली ये रोल लेकर अजय के पास गए हैं. गौरतलब है कि पिछले साल भी अजय देवगन ने कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 में काम करने से मना कर दिया था. इस फिल्म में अजय देवगन का नेगेटिव किरदार था.

रिपोर्ट्स के अनुसार, अजय के बाद राजामौली अब अक्षय कुमार को ये रोल ऑफर करना चाहते हैं. इससे पहले अक्षय पिछले साल साउथ इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत कर चुके हैं. उन्होंने सुपरस्टार रजनीकांत के साथ तमिल ब्लॉकबस्टर 2.0 में काम किया था. इस फिल्म में अक्षय नेगेटिव रोल में नज़र आए थे.

अगर अक्षय राजामौली की फिल्म के लिए हामी भरते हैं तो शंकर के बाद वे एक और लेजेंडरी डायरेक्टर के साथ अपनी दूसरी साउथ फिल्म में काम करते हुए दिखेंगे. इससे पहले खबरें ये भी थी कि राजामौली इस फिल्म में लीड रोल के लिए परिणीति चोपड़ा को कास्ट करना चाहते हैं. इसके अलावा आलिया भट्ट को भी अप्रोच किया गया था. हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है.