चांदनी चौक से BJP के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं अक्षय कुमार

142

लोकसभा चुनाव 2019 की रणभेड़ी बज चुकी है. राजनीतिक दलों का सियासी संग्राम शुरू हो चुका है. वहीं, लोकसभा चुनावों से पहले अटकलों का बाजार गर्म है. जिस सीट पर प्रत्याशियों की घोषणा नहीं हुई है, वहां कैंडिडेट के नाम पर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार बीजेपी के टिकट पर चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ सकते हैं.

राजनीतिक गलियारे में इसकी चर्चा तेज है कि बॉलीवुड में मिस्टर खिलाड़ी के नाम से मशहूर अक्षय कुमार को लेकर बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व उनके संपर्क में है. हाल के दिनों में बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अक्षय कुमार की नजदीकियां रही हैं.

बताते चलें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार (13 मार्च) को बॉलीवुड हस्तियों को टैग करते हुए एक के बाद एक ट्वीट किए. इसमें पीएम मोदी ने अक्षय कुमार को भी टैग किया था. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि ‘थोड़ा दम लगाइए और वोटिंग को एक सुपरहिट कथा बनाइए.’ पीएम को इसी अंदाज में जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने लिखा था, ‘वोटिंग को देश और देशवासियों के बीच एक सुपरहिट प्रेमकथा होना ही होगा. यह सच्चे लोकतंत्र की निशानी है.’