अक्षय की बेटी का विडियो वायरल, बनेगी पापा से भी बड़ी मार्शल आर्ट्स , देखें

अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘जॉली एलएलबी -2’ ने सिनेमा में अपनी पकड़ बना रखी है। सभी को यह फिल्म…

vikram sharma February 16, 2017

अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘जॉली एलएलबी -2’ ने सिनेमा में अपनी पकड़ बना रखी है। सभी को यह फिल्म बहुत पसंद आ रही है। कमाई के मामले में भी फिल्म अभी तक बहुत अच्छी है। वैसे अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है। अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त होते हुए वो अपने परिवार को भी अपना बहुत समय देतें हैं। हाल ही में अक्षय ने अपनी बेटी का एक विडियो शेयर किया है।

अक्षय की बेटी नितारा – अक्षय की बेटी का नाम नितारा है। यह बहुत छोटी है पर अपने पापा की तरह यानी खिलाड़ी कुमार की ही तरह है। अक्षय कुमार ने हाल ही में नितारा का एक विडियो शेयर किया है। इस विडियो में नितारा मार्शल आर्ट्स की प्रेक्टिश कर रही है। इतनी कम उम्र में इतनी कोशिश करना किसी बच्ची के लिए मुश्किल है पर अक्षय की बेटी के लिए नहीं।

विडियो को देख चुके हैं लाखों लोग – अक्षय कुमार की बेटी का यह विडियो लाखों लोग देख चुके हैं। जैसे ही यह विडियो ट्विटर पर अक्षय ने शेयर किया लोगों ने अक्षय की बेटी की तारीफ़ करना शुरू कर दिया। ऐसा लगता है की अक्षय अपनी बेटी को सेल्फ प्रोटेक्शन सिखा रहे हैं।

अक्षय की संस्था सिखाती है महिलाओं को स्लेफ़ प्रोटेक्शन करना – आपको बता दूँ की अक्षय कुमार की संस्था भी है। यहाँ महिलाओं को अपनी रक्षा करने के गुर सिखाए जाते हैं। दुनिया भर में अक्षय के मार्शल आर्ट्स बहुत ज्यादा फेमेश है। ऐसे में उनकी बेटी का यह विडियो सामने आना अक्षय की और भी ज्यादा इज्जत बढाता है।

अक्षय कुढ़ है टाईक्वाडो ब्लैक बेल्ट है – अक्षय भी मार्शल आर्ट्स में परिपूर्ण हैं। अक्षय कुमार ने मार्शल आर्ट्स की डिग्री भी ली हुई है। अक्षय बहुत ही स्ट्रोंग है ऐसे में वो अपनी बेटी को भी स्ट्रोंग बनाना चाहते हैं। इस विडियो का सामने आने से एक बात तो साफ होती है की अक्षय कुमार की बेटी भी मार्शल आर्ट्स में एक्सपर्ट होगी।

अक्षय के बेटे ने भी ले रखी है ब्लैक बेल्ट की डिग्री – अक्षय कुमार के बेटे आरव  ने भी अपनी पहली डिग्री मार्शल आर्ट्स में ही ली है। अक्षय के बेटे ने जपान की तकनीकी से मार्शल आर्ट्स सीखें है। ऐसा लगता है की अक्षय कुमार की तरह ही उनके बेटे और बेटी दोनों उनके नक्शे कदम पर चलने वाले हैं।