Hindi

8 साल की उम्र में हुआ था अक्षय को अपनी ही टीचर से पहला प्यार! ऐसे किया प्रपो….

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार यानी खिलाड़ी कुमार। अक्षय कुमार आज बॉलीवुड के बड़े स्टार है, यह सब उनकी मेहनत और एक्टिंग का फल है। आज भारत के करोड़ों लोग अक्षय को पसंद करते हैं। अक्षय भारतीय आर्मी के लिए अनेक ऐसे काम करते है, जिनकी वजह से वो हमेशा चर्चा में रहते हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने शहीद आर्मी जवानो के लिए एक आईडिया बताया था दुनिया को , ऐसे में वो फेसबुक पर लाइव आये उनके करोड़ों फैन ने उनके आईडिया को शेयर किया। खैर अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी जिंदगी के बारें में कुछ ऐसी बातें कही हैं। जिन्हें जानकर आप भी कहोगे की यह क्या बोल रहे है अक्षय कुमार।

मुझे मेरी ही टीचर से प्यार हो गया था – हाल ही में दिए गये इंटरव्यू में जब अक्षय कुमार से उनके पहले प्यार के बारें में पूछा गया तो उन्होंने बताया की मुझे पहला प्यार 8 साल की उम्र में हुआ था। अक्षय ने बताया की जिससे उनको प्यार हुआ था वो कोई छोटी बच्ची नहीं बल्कि हमारी टीचर थी। अक्षय ने बताया की वो प्यार का मेरे लिए पहला अनुभव था खैर आज मैं ट्विंकल के साथ खुश हूँ।

अवार्ड शो में नहीं हुई उनकी फिल्म शामिल तो अक्षय ने कहा यह – इस इंटरव्यू में जब अक्षय से पूछा गया की उनकी किसी भी फिल्म को अवार्ड शो में शामिल नहीं किया गया। ऐसे में अक्षय ने कहा की ‘मैं अवार्ड नहीं रिवॉर्ड लेना पसंद करता हूँ।’ अक्षय ने कहा की मुझे मेरे फैन और भारत के लोग अच्छे ईनाम देते हैं। अक्षय ने कहा की एयरलिफ्ट और रुस्तम को छोड़कर हाउसफुल भी मेरे लिए एक अच्छा इनाम थी। अक्षय ने हंसते हुए कहा की मैं जनता के दिए इनाम की बात कर रहा हूँ।
reed Also : पति के साथ बाथटब में कुछ इस तरह नजर आई सनी लियॉन ! देखें तस्वीरें

1 2 3Next page

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker