सलमान से बिना पूछे ही अक्षय ने ईद पर तय की ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट, बोले- ‘फिल्म इंडस्ट्री सबकी है’

अजय देवगन और रणवीर सिंह के साथ हिट कॉम्बीनेशन देने के बाद अब रोहित शेट्टी ने दाव लगाया बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार पर। फिल्म का नाम है ‘सूर्यवंशी’। यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी। हालांकि इसमें चौंकाने वाली बात ये है कि अब तक ईद पर सलमान खान का कब्जा रहता आया है। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या अपनी फिल्म ईद पर रिलीज करने के लिए अक्षय कुमार को सलमान खान से बात करनी पड़ी.

तो हम आपको बता दें अक्षय कुमार ने ऐसा कुछ नहीं किया है। अक्षय कुमार और सलमान खान अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने कई फिल्में साथ में की है ऐसे में अक्षय को ईद पर अपनी फिल्म रिलीज करने के लिए सलमान से पूछने की जरूरत महसूस नहीं हुई.

 

अक्षय ने रिलीज डेट तय करने से पहले सलमान से कोई बात नहीं की है। इसका खुलासा उन्होंने एक इवेंट के दौरान किया। जब अक्षय कुमार से पूछा गया कि क्या उन्होंने ईद पर फिल्म रिलीज करने से पहले सलमान से बात की थी? तो अक्षय ने इस बात से इंकार कर दिया।

अक्षय कुमार ने दो स्टार्स के बीच फिल्मों की सफलता को एक प्रतिस्पर्द्धा के रूप में देखने की बात को रोकते हुए करते हुए कहा कि यह सब बातें मनगढ़ंत हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री सबकी है और यहां बने रहना ही सबसे जरूरी है।

बता दें सूर्यवंशी फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह गेस्ट अपीयरेंस भी देंगे। फिल्म में अक्षय एंटी टेररिस्ट स्कॉड प्रमुख का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल गोवा में रखा गया है।