अक्षय कुमार के साथ किया था काम, हालात से मजबूर होकर बनना पड़ा चौकीदार

612

कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुके सवि सिद्धू इन दिनों काफी बुरे दौर से गुजर रहे हैं. सवि सिद्धू ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘पटियाला हाउस’ के अलावा अनुराग कश्यप की फिल्म ‘ब्लैक फ्राइडे’ , ‘गुलाल’ और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बेवकूफियां’ में भी काम कर चुके हैं. सवि सिद्धू की हालत इतनी बुरी हो चुकी है कि वो पाई-पाई को मोहताज हो गए हैं. और अब सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने पर मजबूर हैं. ऐसा उन्होंने एंटरटेनमेंट वेबसाइट फिल्म कम्पेनियन को दिए इंटरव्यू में कहा है. उन्होंने इस इंटरव्यू में अपनी खराब हालत को लेकर खुलकर बात की है.

सवि सिद्धू ने एंटरटेनमेंट वेबसाइट फिल्म कम्पेनियन से बातचीत में कहा, “जब फिल्मों में आने के लिए मैं संघर्ष कर रहा था तब डायरेक्टर अनुराग कश्यप से मिला था, तब उन्होंने मुझे अपनी पहली फिल्म पांच में लिया, लेकिन यह रिलीज नहीं हो सकी. बाद में अनुराग कश्यप ने फिल्म ‘मुझे ब्लैक फ्राइडे’ में मुझे लिया. उस फिल्म में मैंने कमिश्नर सामरा का रोल किया था. अनुराग कश्यप के साथ मैंने फिल्म ‘गुलाल’ में भी काम किया. मैंने अक्षय कुमार की फिल्म ‘पटियाला हाउस’ में भी काम किया.”

इंटरव्यू में सवी ने बताया कि ‘कई बड़े डायरेक्टर के साथ काम किया। मुंबई में जहां लोगों को काम नहीं मिलता वहीं मुझे कभी काम की कमी नहीं रही। मुझे ही छोड़ना पड़ा सब। मेरी हेल्थ प्रॉब्लम बढ़ने लगी। इस वजह से मैंने फिल्मों से दूरी बना ली। मेरे पास पैसे की कमी होने लगी। मेरी जिंदगी का सबसे मुश्किल दौर तब था जब मेरी पत्नी की मौत हो गई। उसके बाद मेरे माता-पिता की मौत हो गई। फिर मेरे सास-ससुर ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया। मेरे घर में 7-8 लोगों के अचानक इस तरह मौत होने से मैं बिल्कुल अकेला रह गया।’ अपनी आप बीती बताते-बताते  रो पड़ते हैं।’

सवि सिद्धू ने आगे बताया कि मैंने लखनऊ से स्कूलिंग की और बाद में चंडीगढ़ आ गया. जब ग्रेजुएशन कर रहा था, तभी मॉडलिंग के ऑफर आने शुरू हो गए थे. लखनऊ में मैने लॉ कंपलीट किया और थियेटर करने में व्यस्त रहा. मुझे बचपन से ही एक्टिंग का कीड़ा था. उन्होंने कहा किल मैं वापस फिल्में करना चाहता हूं, लेकिन अभी मेरी हालात अच्छी नहीं है. डायरेक्टर-प्रोड्यूसरर्स से मिलने के लिए भी मेरे पास पैसे नहीं हैं.

यहाँ देखें पूरा वीडियो :-

 

फिल्मी कनेक्शन – सवी सिद्धू | Filmy Connection | Film Companion Hindi

ब्लैक फ़्राइडे, गुलाल, और पटियाला हाउस जैसी फ़िल्मों में अभिनय करने वाले ‘सवी सिद्धू’, क्यूँ अब मलाड में सिक्युरटी गार्ड की नौकरी कर रहे हैं? जानिए फ़िल्मी कनेक्शन के इस एपिसोड में उनकी कहानी उनकी ज़ुबानी।#Chowkidar #Mumbai #Bollywood

Posted by Film Companion हिन्दी on Sunday, March 17, 2019