Hindi

अक्षय कुमार ने किसान आंदोलन को लेकर किया Tweet, बोले- नफरत और प्रोपोगेंडा फ़ैलाने वालों से बचें

सिंगर रिहाना (Rihanna) के किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट करने के बाद से सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है. मिया खलीफा और ग्रेटा थनबर्थ ने भी किसानों के समर्थन में ट्वीट किया है, जिसके बाद से लागातर सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन आ रहे हैं. वहीं, हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया है. दरअसल, भारत सरकार ने कृषि कानून के हो रहे विरोध को लेकर अपना बयान जारी किया है. जिसकी फोटो अक्षय कुमार (Akshay Kumar Twitter) ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की.

 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लिखा, “किसान देश का बहुत ही अहम हिस्सा हैं. उनके मसलों का समाधान करने की हरेक कोशिश की जा रही है, और वह नजर भी आ रही है. आइए सौहार्द्रपूर्ण समाधान का समर्थन करें, न कि बांटने वाली बातों पर ध्यान दें. #IndiaTogether #IndiaAgainstPropaganda…”

विदेश मंत्रालय की ओर से जारी बयान में कहा गया है, ‘भारत की संसद ने पूरी चर्चा के बाद कृषि क्षेत्र में सुधार के लिए कानून पास किए थे। ये कानून किसानों को बड़ा बाजार मुहैया कराएंगे और उनके लिए अपनी फसल बेचना पहले से आसान होगा। ये कानून पारिस्थितिक और आर्थिक रूप से स्थायी खेती का रास्ता भी साफ करते हैं। भारत के किसानों के एक छोटे से हिस्से के मन में कानूनों को लेकर कुछ संशय हैं।’

Related Articles

Back to top button