Advertisements

ऐश्वर्या राय बच्चन और अमिताभ बच्चन मणिरत्नम की इस फिल्म में आएंगे नजर !

Advertisements

ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर पर्दे पर नजर आने वाली हैं। ऐश्वर्या ने मणिरत्नम की अगली फिल्म साइन की हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, ऐश्वर्या ने मणिरत्नम को फिल्म के लिए हामी भर दी है.

Advertisements

यह फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास Ponniyin Selvan (द सन ऑफ़ पोन्नी) पर बेस्ड है। यह एक बड़े बजट का ऐतिहासिक ड्रामा है, जिसे बाहुबली फ्रेंचाइजी की तर्ज पर बनाया जा रहा है। खबर के मुताबिक इस फिल्म में ऐश्वर्या साउथ स्टार के साथ रोमांस करती हुई दिखेंगी.

वहीं ऐसी भी खबर है कि निर्देशक अमिताभ बच्चन को फिल्म में लेना चाहते हैं। उन्होंने अमिताभ को फिल्म की कहानी भी सुनाई है। लेकिन वो इस फिल्म में हैं या नहीं इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है। अमिताभ और ऐश्वर्या आखिरी बार 2008 में फिल्म सरकार राज दिखे थे.

पिछले काफी समय से मणिरत्नम कृष्णमूर्ति कल्कि के नॉवेल पोन्नियिन सेलवन पर काम कर रहे थे। यह एक ऐतिहासिक उपन्यास है। इस उपन्यास में अरुल्मोझीवर्मन की कहानी लिखी गई है। कृष्णमूर्ति कल्कि को अपना उपन्यास पूरा करने के लिए तकरीबन तीन साल लगे। साथ ही वो इसके लिए तीन बार श्रीलंका भी गए थे। जैसे ही उपन्यास पूरी होने की खबर मिली निर्देशक मणिरत्नम ने इस पर फिल्म बनाने की घोषणा कर दी।

इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और विक्रम के अलावा विजय सेतुपति, सिम्बु और जयम रवि भी नजर आएंगे।

Advertisements