‘रेस 3’ के फ्लॉप होने का गुस्सा सलमान ने निकाला रेमो पर, अब इस फिल्म से भी कर दिया है बाहर

254

ईद के मौके पर रिलीज हुई मल्टीस्टारर फिल्म ‘रेस 3’ ने बेशक बॉक्सऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन किया हो लेकिन दर्शकों को ये फिल्म कुछ खास रास नहीं आई. ये तक कहा गया कि ‘रेस 3’ सलमान के करियर की सबसे खराब फिल्म है। जब फिल्म रिलीज हुई तो इसे दुनिया की सबसे खराब फिल्मों में शामिल किया गया.

रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सलमान के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह और साकिब सलीम लीड रोल में थे. फिल्म को लेकर सलमान और रेमो का खूब मजाक उड़ाया गया था. इसके बाद रेमो का बयान भी आया. रेमो ने कहा कि आधी अधूरी स्क्रिप्ट के ऊपर फिल्म बनाने की गलती कभी नहीं करूंगा.

इसके बाद कहा जाने लगा कि रेमो के इस बयान से सलमान खान बेहद नाराज हैं. खबर है कि सलमान ने रेमो डिसूजा की फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है. रेस 3 में रेमो के काम से सलमान खुश नहीं थे. रेमो सलमान के साथ एक डांस बेस्ड फिल्म करना चाहते थे लेकिन वो फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है.


बता दें रेमो ने रेस 3 की रिलीज से पहले उस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई थी तब सलमान ने फिल्म में काम करने के लिए हां कर दिया था लेकिन रेस 3 के फ्लॉप हो जाने के बाद सलमान अब ने रेमो की अगली फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। रेमो ने खुद इस बात की जानकारी दी है.

बात करें सलमान खान की तो बिग बॉस 12 के अलावा वह फिलहाल भारत की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ कटरीना के अलावा दिशा पाटनी भी नजर आएंगी. यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिस वजह से ‘भारत’ में आप सलमान और कटरीना के 18 साल से लेकर 60 साल तक के लुक को देखेंगे. इसके बाद वो दबंग 3 की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे.