Hindi

रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा, इस वजह से सोनाली बेंद्रे हुईं कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी की शिकार

कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि इरफान खान के बाद अब सोनाली बेंद्रे को भी कैंसर हो गया है. इस बात की जानकारी सोनाली ने खुद ट्वीट कर दी थी, उन्होंने कहा था कि उन्हें हाई ग्रेड कैंसर हुआ है और यह अपनी आखिरी स्टेज पर पहुंच गया है.

सोनाली न्यूयॉर्क में रहकर अपना इलाज करवा रही हैं. इस दौरान मीडिया रिपोर्ट्स में खुलासा हुआ है कि सोनाली की लापरवाही की वजह से ही उन्हें कैंसर हुआ है. डॉक्टर्स का कहना है कि सोनाली की लापरवाही के कारण उनका कैंसर आखिरी स्टेज पर पहुंच गया .

सोनाली को लंबे समय से शरीर में दर्द की शिकायत थी लेकिन उन्होंने इसे अनदेखा कर दिया सोनाली को लगा की कोई छोटी मोटी बिमारी होगी न उन्होंने किसी को बताया और आन्ही किसी डॉक्टर को दिखाया, बस दर्द को ऐसे ही झेलती गयी. लेकिन जब कैंसर आखिरी स्टेज पर पहुंच गया और दर्द असहनीय हो गया तो उन्होंने टेस्ट करवाया तब जाके पता चला की सोनाली को सीरियस बिमारी है.  अगर सोनाली पहले ही टेस्ट करवा लेतीं तो उन्हें पता चल जाता तो शायद कभी बीमारी इस स्टेज तक पहुँचती ही नही.

इससे उन्हें जयादा दर्द नहीं झेलना पड़ता  लेकिन अभी भी उनके बचने की पूरी संभावना है आपको  बता दें कि सोनाली की कैंसर की खबर सुन पूरा बॉलीवुड उनके लिए दुआ मांग रहा है  वहीं अक्षय कुमार उनसे मिलने के लिए न्यूयॉर्क पहुंचे थे

 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker