‘बाहुबली’ की देवसेना की खूबसूरती का ये रूप देख कर आप के अंदर कुछ कुछ होने लग जाएगा

4679

बाहुबली’ में देवसेना का किरदार निभाने वाली अनुष्का शेट्टी साउथ की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं. बाहुबली की अपार सफलता और देवसेना के किरदार की वजह से आज अनुष्का के पास फिल्मों की भरमार है. अनुष्का साउथ के ​फिल्म निर्माताओं की पहली पंसद बन चुकी हैं.

आज उनके लिए खास तौर पर रोल लिखे जाते हैं. हाल ही में ये खबर भी आई थी कि वो जल्द ही किसी बॉलीवुड फिल्म का भी हिस्सा बन सकती हैं. हालांकि इस बात को लेकर अभी तक कोई घोषणा नहीं की गई है.

बाहुबली’ में अपने बेहतरीन अभिनय के अलावा अनुष्का शेट्टी प्रभास के साथ अफेयर की वजह से भी चर्चा में आई थी. इन दोनों के अफेयर की खबरों की वजह से दर्शक इस बात का भी कयास लगाने लगे थे कि शायद ऑन स्क्रीन की ये जोड़ी असल जिंदगी में भी एक साथ नजर आए.हालांकि अपने अफेयर की खबरों पर अनुष्का ने कभी कुछ नहीं कहा.

अनुष्का ने 2005 में पूरी जगन्नाथ की तेलुगू फिल्म ‘सुपर’ से अपने अभिनय सफर की शुरुआत की.इस फिल्म में अनुष्का के अलावा नागार्जुन और आयशा टाकिया भी मुख्य भूमिका में थे.

बाहुबली के बाद अनुष्का शेट्टी ‘भानुमती’ फिल्म में नजर आई थीं.

अनुष्का की गिनती साउथ के उन कलाकारों में की जाती है जो अपने किरदार की जरूरत के हिसाब से खुद को ढाल लेते हैं.

अनुष्का के फैन्स ​जितनी तारीफ उनके अभिनय की करते हैं उतना ही वो उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं.

खबरें ये भी आती रही हैं कि अनुष्का ने बॉलीवुड की कई फिल्में करने से मना कर दिया है. इससे पहले ये भी कहा जा रहा था कि उन्होंने करण जौहर की एक फिल्म का आॅफर ठुकरा दिया था.