अमीषा पटेल ने advance पैसे लेकर भी शादी में डांस करने नहीं पहुंचीं, दर्ज हुआ धोखाधड़ी का केस

अमीषा पटेल की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. एक इवेंट कंपनी ने उनके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. दरअसल, अमीषा पटेल पर पैसे लेकर कार्यक्रम में शामिल न होने का आरोप है. उनके साथ चार और लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज कराया गया है. एसीजेएम-5 रवीश कुमार अत्री की कोर्ट ने 12 मार्च को सभी को तलब किया है.

View this post on Instagram

💖💖💖💖💖💖

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

अमीषा पटेल को एक वेडिंग सेरेमनी में 16 नवंबर 2017 को डांस करने के नाम पर बुलाया गया था. इसके लिए उनको 11 लाख रुपये दिए गए थे. लेकिन रुपये लेने के बाद भी वो नहीं पहुंचीं और उन्होंने कार्यक्रम रद्द कर दिया.

View this post on Instagram

💖💖💖💖

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

आईएएनएस के मुताबिक, पवन कुमार वर्मा मुरादाबाद में कंपनी चलाते हैं, जो इवेंट मैनजमेंट का काम करती है. उन्होंने अमीषा को 11 लाख रुपये देकर अपने क्लाइंट की शादी में बुलाया था, लेकिन पैसे लेने के बाद भी वह कार्यक्रम में नहीं पहुचीं. बकौल पवन कुमार अमीषा पटेल और उनके सहयोगी अहमद शरीफ को कई बार फोन किया गया, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया. इसके बाद बुकिंग करवाने वाले राज कुमार गोस्वामी को पैसे वापस मांगने के लिए फोन किया. तो उन्होंने पैसे दो दिए नहीं ब्लकि जान से मारने की धमकी भी दी.

View this post on Instagram

GOD .. Always my Ace oF Hearts ❤️❤️❤️

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

आगे उन्होंने बताया, ‘अमीषा पटेल और बाकी के लोगों के लिए सभी इंतजाम किए गए थे. जिसमें 11 लाख रुपये सहित पांच लोगों का एयर टिकट, पांच सितारा होटल और बाउंसर का बंदोबस्त था. अमीषा दिल्ली तक तो आई थीं लेकिन मुरादाबाद में कार्यक्रम के लिए नहीं पहुंचीं. दिल्ली आने के बाद एक्ट्रेस के असिस्टेंट सुरेश परमार ने फिर से दो लाख रुपये मांगे. और कहा कि उनसे झूठ बोला गया था कि दिल्ली से मुरादाबाद ढाई घंटे का रास्ता है, जबकि लोग 5 घंटे बता रहे हैं इसलिए जब आप दो लाख रुपए और देंगे तभी हम मुरादाबाद आएंगे.’

पवन कुमार के वकील की तरफ से इस मामले में शिकायत सीजेएम कोर्ट में दायर की गई थी.