‘थॉर (Thor)’ और ‘टर्मिनेटरः सैल्वेशन (Terminator: Salvation)’ के एक्टर की पुल से गिरकर हुई मौत

Hollywood एक्टर आइजैक कैपी (Isaac Kappy) की अमेरिका के एरिजोना में पुल से गिरकर मौत हो गई है. 42 वर्षीय आइजैक कैपी (Isaac Kappy) हॉलीवुड फिल्म ‘थॉर (Thor)’ और ‘टर्मिनेटरः सैल्वेशन (Terminator: Salvation)’ में नजर आ चुके हैं. आइजैक कैपी (Isaac Kappy) ने पुल से गिरने से पहले एक इंस्टाग्राम (Instagram) पोस्ट भी लिखी थी, जिसमें कैपी ने लिखा था कि वह बहुत ही बुरे इंसान हैं और उन्होंने पैसे के लिए लोगों का इस्तेमाल किया है.

हॉलीवुड (Hollywood) एक्टर आइजैक कैपी (Isaac Kappy) ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा थाः ‘मैं अच्छा आदमी नहीं बन सका. मैं बहुत सारे लोगों को धोखा दिया…मैंने नशीली दवाएं बेचीं…मेरे ऊपर कर्ज ता. मैं सिगरेट, शराब और नशीले पदार्थों के जरिये अपने शरीर का गलत तरीके से दोहन भी किया. पोस्ट के आखिरी में आइजैक कैपी ने लिखा है कि उनके लिए ये सबक काफी देरी से मिला है लेकिन यह दूसरे लोगों को प्रेरित कर सके

 

हॉलीवुड (Hollywood) एक्टर आइजैक कैपी (Isaac Kappy) ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा थाः ‘उस आदमी से सावधान रहें जिसके पास खोने के लिए कुछ नहीं है, जिसके पास बचाने के लिए कुछ नहीं है.’ पिछले साल आइजैक कैपी उस समय सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने एक पार्टी में माइकल जैकसन की बेटी पेरिस जैकसन (Paris Jackson) पर कथित तौर पर पर हमला किया था. आइजैक कैपी ‘ब्रेकिंग बैड’ में भी नजर आ चुके हैं.