YouTuber दानिश जेहन की मौत के 3 दिन बाद खुलासा, क्या एसिड फेंकने की प्लानिंग चल रही थी

मशहूर यूट्यूबर और एमटीवी के शो Ace of Space के कंटेस्टेंट रहे दानिश जेहन की एक सड़क दुर्घटना में मौत…

Deepak Dobhal December 27, 2018

मशहूर यूट्यूबर और एमटीवी के शो Ace of Space के कंटेस्टेंट रहे दानिश जेहन की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. दानिश पिछले गुरुवार सुबह एक शादी से लौट रहे थे, तभी उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें दानिश की मौत हो गई. यह दुर्घटना मुंबई के वाशी में हुई.

दानिश जेहान की अचानक हुई मौत के बाद उनके दोस्त, फैंस और परिवार वाले हर कोई सदमे है.. दानिश की अचानक हुई मौत के बाद टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे मुंबई पुलिस से मामले में तह से तहकीकात करने की अपील की थी. ऐसे में अब हमें जो खबर मिली है उसे जानकार कोई भी हैरान रह जाए. दानिश के करीबी दोस्त ने बताया कि कुर्ला कब्रिस्तान में जब वो दानिश को आखिरी विदाई दे रहे थे. तब उसने बेहद ही खतरनाक बात सुनी.

https://www.instagram.com/p/BrsGa2WFXhk/

दानिश के दोस्त के मुताबिक ‘मैने कब्रिस्तान में सुना कि कुछ लोग दानिश के चेहरे पर तेज़ाब फेकने की प्लानिंग कर रहे थे. ताकि उसका चेहरा खराब हो जाए, क्या पता कौन थे वो लोग, हो सकता है कि मरने के बाद कोई कुछ भी बोलता रहता है” ऐसे में अगर उसके दोस्त की कही बात में जरा भी सच्चाई होगी तो जाहिर तौर पर ये काफी हैरान करने वाली बात होगी. ऐसे में पुलिस को दानिश के मामले में सच में तहकीकात करनी चाहिए.

https://www.instagram.com/p/BrnhakPFdIp/

बता दें कि दानिश की उम्र 21 साल थी. दानिश एक मिडिल क्लास फैमिली से हैं. मुंबई के एक माध्यमवर्गीय परिवार से आते थे. दानिश अपने यूट्यूब वीडियोज और ब्लॉग्स की वजह से फेमस थे. हाल ही में उन्हें एमटीवी के शो Ace of Space में देखा गया था.

दानिश जेहन यूट्यूब के अलावा सोशल मीड‍िय प्लेटफार्म पर बहुत सक्र‍िय रहे हैं. दानिश की मौत से उनके फैंस सदमे में हैं. सोशल मीड‍िया पर उनकी मौत पर फैंस शोक जता रहे हैं. फैंस ने ट्विटर पर दान‍िश को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.