केक काटते ही आमिर खान हुए रोमांटिक, पत्नी किरण राव संग लिपलॉक की तस्वीरें वायरल

अपने जन्मदिन का जश्न आमिर खान ने मीडिया के साथ मनाया। आमिर खान ने मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर सभी मीडिया कर्मियों को बुलाया और केक काटा। इस जश्न के दौरान आमिर खान ने न केवल पत्नी किरण राव को केक खिलाया बल्कि लिपलॉक भी किया.

आमिर खान और किरण रॉव  की लिपलॉक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में आमिर दुनिया की परवाह किए बगैर पत्नी किरण राव के साथ लिपलॉक करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

लिपलॉक के अलावा आमिर खान  की केक काटते हुए, पत्नी को केक खिलाने के बाद मीडिया को पोज देते हुई भी तस्वीरें हैं। यह ऐसा पहला मौका नहीं है जब आमिर खान ने खुलेआम इस तरह से लिपलॉक किया हो। इससे पिछले जन्मदिन पर भी आमिर केक काटने के बाद लिपलॉक करते हुए कैमरे में कैद हुए थे। किरण राव के साथ रोमांटिक लिपलॉक करने के बाद आमिर खान ने पत्नी के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की.

आखिरकार महीनों से चल रही अटकलों पर विराम लगाते हुए फिल्म अभिनेता आमिर खान ने अपनी अगली फिल्म का एलान कर ही दिया। मुंबई में अपने जन्मदिन पर आमिर ने अपनी अगली फिल्म का एलान करते हुए कहा कि इसकी शूटिंग जल्द शुरू कर दी जाएगी। फिल्म का नाम है – लाल सिंह चड्ढा.

माना जा रहा है कि ये फिल्म मशहूर हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का आधिकारिक रीमेक होगी। इसके अलावा आमिर खान ने अपने जन्मदिन पर लोगों से ज़्यादा से ज़्यादा मतदान करने की अपील की और मतदान को स्वस्थ लोकतंत्र के लिए जरूरी बताया।

इस फिल्म का नाम है फॉरेस्ट गंप. ये फिल्म अमेरिका में सन 1994 में रिलीज हुई थी. फिल्म में हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक ने लीड रोल प्ले किया था. बात करें फिल्म की कहानी की तो यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जो एक लो आई क्यू वाले शख्स की दास्तां सुनाती है. फिल्म ने हॉलीवुड में ताबड़तोड़ कमाई की थी और आमिर को उम्मीद है कि ये फिल्म भारत में भी अच्छा बिजनेस करेगी.

कमाई के आंकड़ों को यदि भारतीय मुद्रा में कनवर्ट करें तो फिल्म ने यूएस में 47 अरब 45 करोड़ रुपये की कमाई की थी. फिल्मफेयर ने इस बात की पुष्टि की है आमिर ने पैरामाउंट पिक्चर्स के साथ करार किया है और यह करार एक ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग फिल्म के अधिकारों को लेकर है. सूत्रों की मानें तो आमिर 14 मार्च को अपने जन्मदिन पर फिल्म का आधिकारिक ऐलान कर सकते हैं.