Hindi

अश्लील गाने पर भड़की ऐश्वर्या, बीच में बंद करनी पड़ी शूटिंग

आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है। फिलहाल यहां बात जिसकी हो रही है वो हैंं बच्चन परिवार की खूबसूरत बहू ऐश्वर्या राय की। अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की आने वाली फिल्म “फन्ने खान” चर्चा बटोरने में लगी हुई है। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया गया है। खबर आ रही है कि ऐश्वर्या राय एक गाने के दौरान बहुत ही ज्यादा नाराज हो गई थींं और फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ गया। दरअसल ऐश्वर्या राय इस फिल्म के ए गाने को लेकर बेहद नाराज हो गई थींं।
अश्लील गाने पर भड़की ऐश्वर्याफिल्म का एक आखरी गाना शूट होने वाला था और इस गाने में ऐश्वर्या राय का परफॉर्मेंस था। जब ऐश्वर्या राय ने इस गाने को सुना तो उन्हें बहुत गुस्सा आया। ऐश्वर्या ने कहा कि, “इस गाने के लिरिक्स बहुत ही ज्यादा अश्लील हैंं। इसे बदलो नहीं तो इस गाने को रिप्लेस करो।”

नाराज ऐश्वर्या राय ने साफ तौर पर ये क्या दिया कि फिल्म की शूटिंग तभी शुरू हो पाएगी जब इस गाने को बदल दिया जाएगा। ऐसे में परेशान मेकर्स ने ऐश्वर्या राय की बात मान ली और तुरंत ही नया गाना बनाने की हिदायत दे डाली। नए गाने के बोल हैंं “हल्का हल्का सा खुमार है।”
अश्लील गाने पर भड़की ऐश्वर्याखबरों की मानें तो ऐश्वर्या राय इस फिल्म में खुद को मिलने वाले फीस को लेकर भी मेकर्स से नाराज हैं। इस बात पर चर्चा करने के लिए ऐश्वर्या राय ने एक मीटिंग भी बुलाई। बरहल कहा जा रहा है कि फिल्म “फन्ने खान” के गाने सलमान खान कि फिल्म “दबंग 2” के गाने “फेविकोल” की तरह थे जिस गाने पर ऐश्वर्या राय को परफॉर्म करना था। जैसे ही ऐश्वर्या राय ने उस गाने को सुना वो असहज महसूस करने लगींं। ऐश्वर्या राय इस गाने को सुनते ही काफी नाराज हो गईंं और उन्होंने गाने को बदलने की हिदायत दे डाली।

एक लंबे समय के बाद ऐश्वर्या राय और अनिल कपूर एक साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं। ऐसे में इन दोनों के चाहने वालों को फिल्म “फन्ने खान” के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

Related Articles

Back to top button