Hindi

कपिल शर्मा की बढ़ी मुसीबत, चुकाने पड़ेंगे इनके पैसे !

किसी ने सच ही कहा है कि, किस्मत अगर साथ ना दे तो इंसान चाह कर भी कुछ नहीं कर सकता। ठीक उसी तरह मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की ज़िंदगी में बदकिस्मती ने दस्तक दे दी है। कपिल जब भी मुसीबतों से पार पाना चाहते हैं उनके सामने नई मुसीबत आ खड़ी होती है। लगातार कपिल शर्मा कपिल तकलीफों के दौर से गुजर रहे हैं। ऐसे में एक नई समस्या उनके सामने आ खड़ी हुई है। खबरों की मानें तो कपिल शर्मा को उनके पुराने शो के पैसे स्पॉन्सर्स को लौटाने होंगे।
कपिल शर्मा की बढ़ी मुसीबतअब जबकि कपिल शर्मा दुबारा से टेलीविजन जगत में वापसी की प्लानिंग करने में जुटे हुए हैं, वहीं उनके पुराने स्पॉन्सर्स ने उनसे पिछले पैसे की डिमांड कर दी है। गौरतलब है कि काफी समय से कपिल शर्मा डिप्रेशन मे थे और इलाज करवा रहे थे। इलाज पूरी होने के बाद जब वो टेलीविजन पर दुबारा नजर आए तो दो-तीन एपिसोड करने के बाद ही विवादों में फंस गए। काफी मुश्किलों के दौर से गुजरते हुए स्पॉन्सर्स ने कपिल पर भरोसा किया और उन पर पैसे लगाए थे।
कपिल शर्मा की बढ़ी मुसीबतनए फॉर्मेट के साथ उन्होंने टेलीविजन में वापसी की लेकिन पहले एपिसोड से ही कपिल को नेगेटिव रिस्पांस मिलने शुरू हो गए। कुछ हीं एपिसोड करने के बाद कपिल का शो बंद हो गया। इस वजह से प्रायोजक काफी परेशान हो चुके हैं। कपिल की वजह से उनका भारी नुकसान हुआ है इसलिए अब वे अपने पैसे कपिल शर्मा से वापस चाहते हैं।
कपिल शर्मा की बढ़ी मुसीबतखबरें फिलहाल ये भी आ रही है कि कपिल शर्मा टीवी और फिल्मों में वापसी नहीं करेंगे, बल्कि वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को पहले परखना चाहते हैं। यानि कि कपिल शर्मा एक वेब सीरीज के जरिए अपने काम की वापसी करेंगे। फिलहाल देखने वाली बात होगी कि कपिल शर्मा अपनी इन नई मुसीबतों से कैसे पार पाते हैं।

Related Articles

Back to top button